बंदूक की नोंक पर लूटेरों ने निजी बैंक से लूटे 40 लाख, जांच में जुटी पुलिस


जयपुर (jaipur) . राजस्थान (Rajasthan)के निंबाहेड़ा शहर में नकाबपोश लुटेरों ने बंदूक की नोंक पर एक निजी बैंक (Bank) से 40 लाख रुपये लूट की वारदात को अंजाम दिया है. इस वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. यह लूट चित्तौड़गढ़ जिले के निंबाहेड़ा में एक्सिस बैंक (Bank) की शाखा में हुई, जहां से पांच नकाबपोश लुटेरे कर्मचारियों को बंदूक की नोक पर धमकाकर राशि लूटकर ले गए.

  अब यूपी में गंगा नदी में तैरती लाशों से लोगों में हड़कंप

इस बारे में चित्तौड़गढ़ के पुलिस (Police) अधीक्षक दीपक भार्गव ने कहना है कि लगभग 40 लाख रुपये की लूट हुई है. राशि इससे अधिक भी हो सकती है. बैंक (Bank) द्वारा सत्यापन के बाद ही सही राशि का पता चल सकेगा. उन्होंने कहा कि लुटेरों को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं. लुटेरों को रोकने की कोशिश करने वाले बैंक (Bank) के एक कर्मचारी पर उन्होंने हमला भी किया. दरअसल, राजस्थान (Rajasthan)में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बता दें कि बीते 2 अप्रैल को भी कोचिंग सिटी कोटा में बाइक चोरी की वारदात आम है. चोरों की करतूतें आए दिन सीसीटीवी कैमरों कैद भी हो रही हैं.

  युवती का फर्जी साेशल मीडिया अकांउट बना आपत्तिजनक पोस्ट की, केस दर्ज

लेकिन इस बार शहर के घनी आबादी वाले क्षेत्र में एक चोर ने जो कारनामा किया है वह पुलिस (Police) के लिए भी चौंकाने वाला था. यहां मकबरा थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर पुलिस (Police) जैसी वर्दी पहन कर एक शख्स आया और अपनी पुरानी बाइक छोड़कर नई बाइक चुराकर बेधड़क निकल गया. यही नहीं इस दौरान उसने उसकी नंबर प्लेट भी बदलने की कोशिश की गई.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *