मुंबई इंडियंस से जुड़े रोहित-सूर्यकुमार और पंड्या ब्रदर्स

मुंबई (Mumbai) . भारत के सीमित ओवरों के उप कप्तान रोहित शर्मा, आलराउंडर हार्दिक पंड्या, उनके भाई क्रुणाल और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव नौ अप्रैल से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग से पहले सोमवार (Monday) को मुंबई (Mumbai) इंडियंस की टीम से जुड़ गए हैं. ये चारों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल थे.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

भारत ने रविवार (Sunday) को पुणे (Pune) में तीसरे और अंतिम वनडे में सात रन से जीत दर्ज करके सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी. मुंबई (Mumbai) इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कप्तान रोहित शर्मा के मुंबई (Mumbai) पहुंचने का वीडियो पोस्ट किया है. इससे पहले उसने हार्दिक, क्रुणाल और सूर्यकुमार के मुंबई (Mumbai) टीम से जुड़ने का वीडियो पोस्ट किया था.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

क्रुणाल पंड्या ने इस सीरीज में वनडे में पदार्पण किया, लेकिन सूर्यकुमार को तीनों मैचों में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली. सूर्यकुमार ने इससे पहले टी20 सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था. मौजूदा चैंपियन मुंबई (Mumbai) की टीम नौ अप्रैल को चेन्नई (Chennai) में टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी. खिलाड़ियों के टीम के साथ जुड़ने के अलावा फ्रेंचाइजी ने प्रमोशन के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है. खिलाड़ियों की शूटिंग की तस्वीरें भी ट्विटर के जरिये शेयर की जा रही हैं.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *