आरपीएफ जवान ने की यातायात थाना प्रभारी की पिटाई, मामला दर्ज

बेगूसराय . बेगूसराय में आरपीएफ के एक जवान ने यातायात थाना प्रभारी जमकर पिटाई कर दी. ये वाकया हसी का पात्र बन गया, जहां पु‎लिस के जवान आपस में ही ‎भिड़ गए हैं. ये मामला नगर थाना क्षेत्र के रेलवे (Railway)स्टेशन के पास का है.

पीड़ित दरोगा सुरेश रजक ने आरोप लगाया है कि एकाएक सड़क पर जाम की स्थिति बन गई और वह जाम खाली करवा कर यातायात दुरुस्त करने में लगे हुए थे, उसी वक्त आरपीएफ का एक जवान वहां पहुंचा और बेवजह गाली-गलौच करने लगा. जब सुरेश रजक ने गाली गलौज न करने को कहा तो उक्त आरपीएफ जवान ने यातायात थाना प्रभारी पर पैसा वसूलने का आरोप लगाया. लेकिन जैसे ही यातायात प्रभारी ने इसका विरोध किया, तो उक्त जवान ने यातायात प्रभारी की पिटाई शुरू कर दी, फिर उन्हें उठाकर पटक दिया. लड़ाई-झगड़ा होते देख यातायात पुलिस (Police) बल के और जवानों ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत करवाया. फिलहाल पीड़ित ने अज्ञात आरपीएफ जवान के विरुद्ध नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है. डीएसपी मुख्यालय ने बताया कि ‎फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. डीएसपी मुख्यालय निशित प्रिया ने कहा कि यातायात प्रभारी ने आरपीएफ जवान के विरुद्ध आवेदन दिया है. नगर थाने की पुलिस (Police) पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

Rajasthan news
  गैलेक्सी S21 अल्ट्रा 5G पर मुझे तस्वीरों और 8K वीडियो स्नैप के बीच चुनाव करने की ज़रूरत नहीं थीः नैट जियो फोटोग्राफर प्रसेनजित यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *