बिपाशा की नजरों में रुबीना बिग बॉस 14 की मजबूत प्रतियोगी

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री बिपाशा बसु ने रुबीना दिलैक को बिग बॉस 14 की मजबूत प्रतियोगी बताया है. अ‎‎भिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रुबीना की एक फोटो शेयर की है. शेयर फोटो के साथ उन्होंने ‎लिखा ‎कि “हैशटैग बिगबॉस 14 देखा! यह लड़की रुबीना दिलैक एक बहुत ही मजबूत लड़की है. उसे निश्चित रूप से जीतना चाहिए. उसे शुभकामनाएं.” यह पहली बार नहीं है जब बिपाशा ने बिग बॉस की किसी प्रतियोगी को चीयर किया है. पिछले साल वे अपनी दोस्त आरती सिंह को सपोर्ट करती नजर आईं थीं, जो विवादास्पद रियलिटी शो के 13 वें सीजन की प्रतियोगी थीं. बता दें ‎कि शो ‎बिग बॉस 14 में रुबीना, राखी सावंत, एली गोनी, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य और देवोलीना भट्टाचार्जी शामिल हैं.

सोनू सूद “जय हो” शो के पहले गेस्ट बने

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सोनू सूद नए टेलीविजन टॉक शो जय-हो के पहले गेस्ट बने हैं. अभिनेता ने कहा कि शो के होस्ट जय कुमार उनके पुराने दोस्त हैं, और एक ऐसे शो का हिस्सा बनकर खुश हैं, जो लोगों को आध्यात्मिक रूप से मानवीय रूप से प्रेरित करता है. होस्ट जय कुमार ने कहा, “यह शो दर्शकों को उनकी पसंदीदा हस्तियों के एक अलग पक्ष को देखने का मौका देने वाला है. इसमें हस्तियों से फीजिकल फीटनेस के अलावा आध्यात्मिक फीटनेस के बारे में भी सवाल किए जाएंगे. मुझे यकीन है कि सभी जवाब आडियंस को प्रेरित करेंगे.” शो के बारे में बात करते हुए, सोनू ने कहा, “जय मेरा पुराना दोस्त है. मैं ‘जय-हो!’ पर उसका पहला मेहमान बनकर बहुत खुश हूं. मुझे यकीन है कि यह शो लाखों लोगों को सर्वश्रेष्ठ जीवन जीने के लिए प्रेरित करेगा.”

  "पगलैट" 26 मार्च को होगी रिलीज

सोना (Gold)क्षी बोली प्रकृति को किसी फिल्टर की जरूरत नहीं

हाल ही में अभिनेत्री सोना (Gold)क्षी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वे लाल सुर्ख फूलों के साथ दिन के उजाले में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ सोना (Gold)क्षी ने लिखा, “प्रकृति को किसी फिल्टर की जरूरत नहीं है, बल्कि वह खुद एक बढ़िया फिल्टर हो सकती है.” सोना (Gold)क्षी सिन्हा को लगता है कि प्रकृति खुद एक बेहतरीन फिल्टर हो सकती है और उन्होंने अपनी बात साबित करने के लिए एक तस्वीर भी शेयर की है. इस सप्ताह के शुरु में सोना (Gold)क्षी ने किसानों के विरोध को अपना समर्थन दिया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक कविता पोस्ट की थी, जिसे उन्होंने भोजन देने वाले हाथों को समर्पित किया था. इस कविता का शीर्षक ‘क्यों’ है.

  'धाकड़' फिल्म की शूटिंग पूरी

सोशल मीडिया (Media) पर अपने विचार रखे पूजा भट्ट ने

अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट को लगता है कि सिर्फ नगर निगम को दोष देना समस्या का कोई हल नहीं है. नागरिकों को अधिक सचेत होने की आवश्यकता है. पूजा ने शहर के बांद्रा इलाके में कचरे के निपटान और अनाधिकृत पार्किंग के बारे में सोशल मीडिया (Media) पर अपने विचार रखे. पूजा भट्ट ने ट्वीट कर कहा, “यह बताने के लिए क्षमा करें, लेकिन बांद्रा पूरी तरह से बेतरतीब हो गया है. नागरिकों को अधिक सचेत रहने की आवश्यकता है कि वे कचरे का निपटान कैसे करें.” एक अलग ट्वीट में, उन्होंने लिखा, “यदि हर सोसायटी ने कचरे और यहां तक कि अनधिकृत पार्किं ग के संबंध में अपनी इमारत के बाहर लेन/सड़क की जिम्मेदारी ले ली, तो जीवन अलग होगा.”

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *