सचिन तेंदुलकर रायपुर में 2 मार्च से वर्ल्ड सेफ्टी रोड सीरीज में एक बार फिर खेलते हुए नजर आयेंगे

नई दिल्ली (New Delhi) . महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) (Raipur) में 2 मार्च से वर्ल्ड सेफ्टी रोड सीरीज में एक बार फिर खेलते हुए नजर आयेंगे. इसमें सचिन, ब्रायन लारा सहित कई दिग्गज खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे. इस सीरीज में छह देशों की टीम उतर रही हैं.

सीरीज में भारत के अलावा वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, बांग्लादेश और इंग्लैंड की टीमें शामिल हो रही हैं. सीरीज के लिए टिकट की बुकिंग 23 फरवरी से शुरू हो रही है. टिकट की कीमतें 50 रुपए से लेकर 500 रुपए तक के हैं. इससे तय है कि प्रशंसक 50 रुपए खर्च करके सचिन को खेलते हुए देख सकेंगे. टूर्नामेंट में उतरने वाली सभी टीमें 25 फरवरी तक पहुंच जाएंगी. एक सप्ताह तक जैव सुरक्षा घेरे (बायो बबल) में रहने के बाद ही उन्हें खेलने का मौका मिलेगा. कुल 15 मुकाबले खेले जाने हैं. सीरीज में फाइनल मैच 21 मार्च को होगा.

  हरमनप्रीत कौर हैं महिला दिवस और अपने जन्मदिन पर वर्ल्ड कप फाइनल खेलने वाली दुनिया की पहली खिलाड़ी

सीरीज के पहले सीजन को काफी सराहना मिली थी पर चार मैच के बाद ही कोरोना के कारण इसे स्थगित करना पड़ा था. अब बचे मुकाबले रायपुर (Raipur) (Raipur) में होंगे. इस सीरीज में वीरेंद्र सहवाग, मुथैया मुरलीधरन, तिलकरत्ने दिलशान, चामिंडा वास, युवराज सिंह, जहीर खान, ब्रेट ली, जॉनी रोड्स, लांस क्लूजनर भी टूर्नामेंट में उतरेंगे. ऐसे में आयोजकों को उम्मीद है कि स्टेडियम पूरी तरह भरा रहेगा. 65 हजार दर्शक क्षमता वाले स्टेडियम में 25 हजार फैंस को आने की अनुमति दी गई है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *