Wednesday , 14 April 2021

सलमान ने ‘चिंगारी’ ऐप में लगाया पैसा

सुपरस्टार सलमान खान ने शॉर्ट फॉर्म वीडियो ऐप ‘चिंगारी’ में इन्वेस्टमेंट किया है. बेंगलुरु (Bangalore) बेस्ड कंपनी ने शुक्रवार (Friday) को इस बात का एलान किया. कंपनी ने कहा, “बहुत खुशी की बात है कि सलमान हमारे ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर और इन्वेस्टर के तौर पर ऑन बोर्ड आए हैं. हमें पूरा यकीन है कि हमारा एसोसिशन चिंगारी को भविष्य में ऊंचाइयों पर लेकर जाएगा.” हालांकि, यह खुलासा नहीं हुआ हैकि सलमान ने इस कंपनी में कितना पैसा लगाया है. इस ऐप के भारत में फिलहाल 56 मिलियन यूजर्स हैं.

कंगना रनोट की ‘थलाइवी’ का पहला गाना ‘चली चली’ रिलीज

तमिलनाडु (Tamil Nadu) की पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) जे. जयललिता की बायोपिक और कंगना रनोट स्टारर ‘थलाइवी’ का पहला सॉन्ग ‘चली चली’ शुक्रवार (Friday) को रिलीज किया गया. इरशाद कामिल के लिखे इस गीत को सैंधवी प्रकाश ने आवाज दी है. जबकि इसके कम्पोजर सैंधवी के पति जीवी प्रकाश कुमार हैं. कंगना ने गाना सोशल मीडिया (Media) पर साझा करते हुए लिखा है, “अम्मा के अनमैच्ड ग्रेस और उनकी स्टनिंग स्क्रीन मौजूदगी के बारे में सभी जानते हैं. उनकी सिनेमा से सीएम बनने तक की धूमधाम का गवाह बनिए.” ए एल विजय के निर्देशन में बनी ‘थलाइवी’ 23 अप्रैल को रिलीज होगी.

  अक्षय खन्ना करने जा रहे OTT पर डेब्यू

रश्मिका ने शुरू की ‘गुडबाय’ की शूटिंग, अमिताभ कल से शामिल होंगे

बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट की अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग शुक्रवार (Friday) से शुरू हो गई है. फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं और इसमें महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ इंडिया की सेंसेशन रश्मिका मंदाना प्रमुख भूमिका में हैं. शुक्रवार (Friday) को फिल्म के मुहूर्त शॉट के साथ ही रश्मिका ने शूटिंग शुरू कर दी है. जबकि अमिताभ 4 अप्रैल से इस शेड्यूल का हिस्सा बनेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की कहानी बाप-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द बुनी गई है.

  सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर की अदाकारी से प्रभावित हुईं करीना

श्वेता तिवारी की बेटी ‘पलक’ की डेब्यू फिल्म का टीजर आउट

श्वेता तिवारी की बेटी पलक की डेब्यू फिल्म ‘रोजी : द सैफरन चैप्टर’ का टीजर सामने आ गया है. मेकर्स ने इसे सोशल मीडिया (Media) पर साझा करते हुए बताया है कि फिल्म फाइनल शेड्यूल में पहुंच गई है. अरबाज खान इसमें कॉप के रूप में कास्ट हो चुके हैं. साथ ही मल्लिका शेरावत की भी अहम भूमिका होगी. विकास रंजन मिश्रा के निर्देशन में बन रही इस हॉरर थ्रिलर फिल्म के टीजर में विजुअल नहीं है. लेकिन बताया गया है कि यह सत्यघटित घटना से प्रेरित है. फिल्म जल्दी ही रिलीज होगी.

  रणवीर-आलिया को लेकर लव स्टोरी ला रहे करन जौहर

राबड़ी देवी की जिंदगी से प्रेरित है ‘महारानी’

हुमा कुरैशी सुभाष कपूर के अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा ‘महारानी’ में दिखाई देंगी, जो OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो यह वेब सीरीज बिहार (Bihar) की पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) राबड़ी देवी की जिंदगी से प्रेरित है. कई सीजन में बनने जा रही इस वेब सीरीज में महारानी के राजनीतिक करियर के उतार-चढ़ाव के बारे में बताया जाएगा. सुभाष कपूर वेब सीरीज को प्रोड्यूस कर रहे हैं और डायरेक्टर के तौर पर उन्होंने डेब्यूटेंट करण शर्मा को ऑन बोर्ड लिया है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *