Wednesday , 27 October 2021

नो एंट्री के सीक्वल में लीड में नजर आएंगे सलमान खान

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में बिजी हैं. अब खबर आ रही है कि सलमान 16 साल बाद ‘नो एंट्री’ का सीक्वल लाने की तैयारी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2005 में रिलीज हुई अनीस बज्‍मी की फिल्‍म ‘नो एंट्री’ के सीक्‍वल की तैयारियां शुरू हो गई हैं. बताया जा रहा है कि पिछली फिल्‍म में जहां सलमान खान का किरदार एक एक्‍सटेंडेड कैमियो भर था, वहीं इस बार वे फिल्‍म के सीक्‍वल में लीड रोल में नजर आएंगे. हालांकि, ‘नो एंट्री’ के डायरेक्‍टर अनीस बज्‍मी पहले ही सीक्‍वल की खबरों से इनकार कर चुके हैं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि फिल्‍म का सीक्‍वल होल्‍ड पर है. ऐसा इसलिए कि मीडिया (Media) रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि फिल्‍म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर और सलमान खान ‘नो एंट्री’ के सीक्‍वल की तैयारी में जुट गए हैं. हालांकि, इस फिल्‍म का डायरेक्‍ट कौन होगा और इसमें फिल्‍म की पिछली स्‍टारकास्‍ट से और कौन-कौन शामिल होंगे, इसको लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. ‘नो एंट्री’ में अनिल कपूर, फरदीन खान, लारा दत्ता, सेलिना जेटली, ईशा देओल, बिपाशा बसु और बोमन ईरानी लीड में थे. सलमान खान फिल्‍म में एक्‍सटेंडेड कैमियों में थे.

  क्रूज ड्रग्स मामले में तीसरी बार अनन्या पांडे से होगी पूछताछ

-आमिर खान के भाई फैजल की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘फैक्ट्री’ का ट्रेलर रिलीज
आमिर खान के भाई फैजल खान की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘फैक्ट्री’ (Faactory) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म की कहानी प्यार में जुनून, ट्विस्ट और थ्रिल पर बेस्ड है. इस फिल्म में फैजल खान लीड रोल में भी नजर आने वाले हैं. ‘फैक्ट्री’ 3 सिंतबर 2021 को रिलीज हो रही है. बता दें कि फैजल इससे पहले कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्होंने ‘मेला’, ‘चिनार दास्तान’ और ‘जो जीता वही सिकन्दर’ में काम किया था. हालांकि, फैजल का फिल्मी करियर अपने भाई आमिर की तरह सफल नहीं रहा और एक बार फिर से वह डायरेक्शन के जरिए इस इंडस्ट्री में अपना पैर जमाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. फैजल निर्देशित इस फिल्म में एक्ट्रेस रोली रयान भी लीड रोल में हैं.

-पंकज त्रिपाठी को ‘डाइवर्सिटी इन सिनेमा अवॉर्ड’ से किया गया सम्मानित
इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) ने हमेशा सिनेमा के माध्यम से विविधता का जश्न मनाया है. यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि इस साल IFFM में पंकज त्रिपाठी को ‘डाइवर्सिटी इन सिनेमा अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया है. यह पुरस्कार उन कलाकारों के लिए है, जिन्होंने अपनी विभिन्न भूमिकाओं के माध्यम से उद्योग में एक पक्की छाप छोड़ी है, सभी प्रारूपों में अपने विविध प्रदर्शनों के साथ अविश्वसनीय बहुमुखी प्रतिभा को चित्रित किया है. पंकज पात्रों और प्रदर्शनों को वास्तविक और विनम्र रखने के राजा हैं और यही वह गुण है, जो उन्हें एक असाधारण कलाकार बनाता है. उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. उन्हें ‘लूडो’ के लिए फिल्म श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (पुरुष) और ‘मिर्जापुर 2’ के लिए वेब सीरीज में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (पुरुष) के लिए भी नामांकित किया गया है. उनकी शॉर्ट फिल्म ‘लाली’ ने भी इस साल फेस्टिवल में जगह बनाई है. पंकज को ‘डाइवर्सिटी इन सिनेमा अवॉर्ड’ अनुराग कश्यप द्वारा प्रदान किया गया. अनुराग ने पंकज त्रिपाठी के करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ का निर्देशन किया था.

  आयुष्मान की फिल्म ‘अनेक’ को लेकर फैंस एक्साइटेड

-‘फास्ट एंड फ्यूरियस-10’ 7 अप्रैल 2023 को अमेरिका में होगी रिलीज
‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फ्रेंचाइजी के 9वें पार्ट ने कोरोना महामारी (Epidemic) और लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी शानदार प्रदर्शन किया था. इस फिल्म ने अपने पहले ही वीकेंड में सिर्फ अमेरिका में 519 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई का रिकॉर्ड बनाया था. अब इस फिल्म के 10वें भाग को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो गई है. ‘फास्ट एंड फ्यूरियस-10’ की रिलीज डेट भी अब सामने आ गई है. हॉलीवुड स्टूडियो यूनिवर्सल ने ऐलान किया है कि ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 10’ 7 अप्रैल 2023 को अमेरिका के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जस्टिल लिन ही फिल्म के 10वें और फाइनल पार्ट के निर्देशक हैं. बता दें कि ‘फास्ट एंड फ्यूरियस-9’ के मेकर्स ने भारत में इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ अब इस साल 3 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. विन डीजल स्टारर ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ 25 जून को अमेरिका में रिलीज की गई थी. रिलीज के 11 दिनों में ही इस फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *