Wednesday , 27 October 2021

कोरोना काल में भी सलमान का क्रेज बरकरार

मुंबई (Mumbai) . कोरोना (Corona virus) महामारी (Epidemic) के इस संकटकाल में एक्टर सलमान खान का क्रेज बरकरार है. फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद के मौके पर ओटीटी पर रिलीज हुई थी, हालांकि इस फिल्म को थियेटर्स में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी (Epidemic) की वजह से टलता जा रहा था. इसी बीच ईद पर सलमान ने फैंस से किया वादा निभाते हुए बड़ा रिस्क लिया और ओटीटी पर फिल्म रिलीज कर दी थी.

  आर्यन खान की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई

अब जब कोरोना (Corona virus) का प्रकोप कुछ धीमा होता नजर आया तो ‘राधे’ को कुछ थियेटर्स में रिलीज किया गया है. ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को महाराष्ट्र (Maharashtra) के मालेगांव और औरंगाबाद (Aurangabad) के कुछ थियेटर्स में रिलीज किया गया है. फिल्म को लेकर भले ही कुछ भी क्रिटिक्स ने कहा लेकिन सलमान खान का क्रेज देखने को मिल रहा है. हाल ही में फिल्म के 1 लाख रुपए कमाई करने की खबर सामने आई थी. हालांकि हालात एक बार फिर ठीक दिखाई नहीं दे रहे हैं. कोरोना के नए वैरिएंट की दहशत एक बार फिर से दिखाई देने लगी है. डेल्टा वैरिएंट के संक्रमण की खबर आते ही महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार एक बार फिर चौकन्नी हो गई. इसी वजह से औरंगाबाद (Aurangabad) से फिल्म सिनेमाघर से हटा ली गई.
इसी के साथ सिनेमाघर में ‘राधे’का जलवा देखने से फैंस चूक गए. लेकिन इतने कम समय में ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की खबर सामने आई है. इस फिल्म ने अभी तक 1 लाख 20 हजार की कमाई की है. अगर कुछ दिन यह फिल्म और सिनेमाघर में दिखाई जाती तो शायद आंकड़े कुछ और ही होते. बता दें कि फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान ने सलमान खान फिल्म ‘राधे’ को लेकर निगेटिव रिव्यू दिया था. सलमान खान के फैन इस रिव्यू से काफी नाराज हो गए.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *