कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को नमनः- प्रोफेसर राठौड़

उदयपुर (Udaipur). महाराणा प्रताप कृषि एवं प्रौधोगिकी विश्वविद्यालय के संघटक कॉलेज राजस्थान (Rajasthan) कृषि महाविद्यालय में एनसीसी यूनिट द्वारा कारगिल विजय दिवस का आयोजन ऑनलाइन किया गया. कायक्रम का आयोजक एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट शंभू सिंह सिसोदिया ने बताया कि कारगिल विजय दिवस के अवसर पर कुलपति प्रोफेसर नरेंद्र सिंह राठौड़ ने एनसीसी कैडेट्स को सम्बोधित किया.

  संभागीय अध्यक्ष पद पर रावल व राठौड़ जिलाध्‍यक्ष मनोनीत

कुलपति प्रोफेसर राठौड़ ने अपने उद्बोधन में कारगिल विजय दिवस पर विस्तार से एनसीसी कैडेट्स को जानकारी देते हुए बताया कि कैडेट्स को समाज सेवा व देश हित में कार्यरत रहना चाहिए. एनसीसी के छात्रों को त्याग की भावना से कार्य करना चाहिए जैसा कि एनसीसी विद्यार्थियों की अपनी एक अलग पहचान होती ह आप कैडेट्स को दुनिया में अपनी अलग पहचान बनानी होगी.

  पॉलिटेक्निक कॉलेज में डिप्लोमा आवेदन की तिथियां बढ़ाई

कुलपति महोदय ने इस कोरोना महामारी (Epidemic) की स्थिति में एनसीसी कैडेट्स को आगे आकर समाज सेवा में भागीदारी हेतु प्रेरित किया और बताया कि एनसीसी कैडेट्स को जनता में सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनना एवं सैनीटाईजेशन आदत के बारे में लागों को अवगत कराते हुए उनकी मदद करनी चाहिए. इस अवसर पर कुलपति ने 10 राज बटालियन एनसीसी को भी इस कार्यक्रम हेतु बधाई प्रेषित की.

  उदयपुर पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए ऋषभदेव में उपद्रव मामले में पुलिस ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार !

एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट शंभू सिंह सिसोदिया ने बताया कि इस कार्यक्रम में एनसीसी केडेट्स द्वारा कविता, पोस्टर एवं निबंध लेखन आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में कुल 36 एनसीसी कैडेट्स ने भाग लिया.

Check Also

एनएच-8 पर उपद्रवियों का तांडव थमा, शांति बहाली की राह खुली

जनजाति अभ्यर्थियों ने डूंगरपुर (Dungarpur) जिले की कांकरी डूंगरी से समाप्त किया धरना उदयपुर (Udaipur). …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *