धोनी जैसा कोई नहीं हो सकता : सैमसन

नई दिल्ली (New Delhi) . युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन इस बार आईपीएल (Indian Premier League) टीम राजस्थान (Rajasthan)रॉयल्स की कप्तानी करेंगे. युवा सैमसन अपने बल्लेबाजी के साथ ही अच्छी विकेटकीपिंग के कारण भी टीम इंडिया में जगह पाने के दावेदारों में शामिल हैं. कुछ लोग उनकी तुलना पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी से भी करते हैं. वहीं इस बारे में सैमसन ने कहा कि धोनी जैसा कोई दूसरा खिलाड़ी नहीं हो सकता.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

सैमसन ने धोनी से तुलना किए जाने पर कहा, ‘मुझे नहीं लगता है कि कोई भी धोनी जैसा हो सकता है. मैं खुद के जैसा बना रहना ही पसंद करूंगा.’ राजस्थान (Rajasthan)रॉयल्स की टीम का प्रदर्शन पिछले सीजन बेहद निराशाजनक रहा था और टीम टूर्नामेंट में सबसे निचले पायदान पर रही थी. तब स्टीव स्मिथ की कप्तानी में टीम को 14 मुकाबलों में से केवल 6 में ही जीत मिली थी, वहीं 8 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा था. वहीं इस बार टीम ने स्मिथ को रिलीज करने के साथ ही सैमसन को टीम का नया कप्तान बनाया है.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

आईपीएल (Indian Premier League) के इस 14 वें सत्र के लिए राजस्थान (Rajasthan)रॉयल्स की टीम ने कुछ अच्छे खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है. बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन के अलावा अनकैप्ड गेंदबाज चेतन साकारिया को 1.2 करोड़ रुपए में खरीदा है. अब देखना है कि ये दोनो खिलाड़ी कहां तक सफल होते हैं. ऑलराउंडर क्रिस मोरिस को टीम ने रिकॉर्ड 16.25 करोड़ में खरीदा, जबकि डेविड मिलर, शिवम दुबे जैसे प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों को भी टीम में जगह दी है हालांकि जोफ्रा आर्चर जैसे शीर्ष गेंदबाज के शुरुआती मैचों से बाहर होने से टीम को नुकसान होगा. आर्चर की कोहनी की सर्जरी हुई है इसी कारण वह नहीं खेल रहे हैं.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *