सैमसंग गैलेक्सी ए82 लांच की तैयारी में

नई दिल्ली (New Delhi) . साउथ को‎रिया की कंपनी सैमसंग अपनी पॉप्युलर गैलेक्सी ए सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन गैलेक्सी ए82 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. यह फोन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच के अलावा ब्ल्यूटूथ एसआईजी के डेटाबेस में भी नजर आया था. टिप्स्टर मुकुल शर्मा की मानें तो यह फोन अब गूगल प्ले कंसोल पर भी लिस्ट हो गया है. इस लिस्टिंग में फोन के फ्रंट डिजाइन के साथ ही कुछ अहम स्पेसिफिकेशन्स का पता चल गया है.

  सैमसंग ने #PoweringDigitalIndia प्रतिबद्धता को किया और मजबूत; सैमसंग स्‍मार्ट स्‍कूल पहल के तहत 80 नए नवोदय स्‍कूलों में शुरू की सैमसंग स्‍मार्ट क्‍लासेस

गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग के अनुसार इस फोन में पंच-होल डिजाइन डिस्प्ले मिलेगा. लिस्टिंग में जो फोन नजर आ रहा है, वह गैलेक्सी ए82 है या नहीं, इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता.डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 450पीपीआई और 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन वाली स्क्रीन मिलेगी. ओएस की जहां तक बात है तो फोन में प्री-इंस्टॉल्ड ऐंड्रॉयड 11 ओएस मिलेगा. ब्लूटूथ एसआईजी लिस्टिंग से यह भी कन्फर्म हो चुका है कि फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है.

  पॉजीटिव होने के बावजूद यात्रा करना पड़ा भारी, इंडिगो सहित 3 के विरूद्ध FIR दर्ज

माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को गैलेक्सी ए80 के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च कर सकती है. हाल में आई एक और रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गैलेक्सी ए82 में फटॉग्रफी के लिए सोनी आईएमएक्स686 सेंसर से लैस 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा.

पॉप्युलर टिप्स्टर इवान ब्लास ने भी दावा किया है कि यह फोन ड्यूल यूज कैमरा के साथ आएगा. इस फोन को कंपनी इसी साल जून-जुलाई के आसपास लॉन्च कर सकती है. गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार यह फोन 4जीबी रैम से लैस है. वहीं, गूगल प्ले कंसोल की मानें तो फोन में क्वालकॉम का एसएम8150पी चिपसेट दिया गया है. एसएम8150पी मॉडल नंबर चिपसेट इस बात को कन्फर्म करता है कि फोन में स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया गया है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *