Thursday , 21 October 2021

सैमसंग गैलेक्सी एफ42 5जी जल्द होगा लॉन्च – कुछ खास फीचर्स की भी जानकारी दी गई

नई दिल्ली (New Delhi) . भारतीय बाजार में सैमसंग कंपनी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एफ42 5जी को लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने अपने इस आगामी सैमसंग मोबाइल फोन की लॉन्च तारीख को कंफर्म कर दिया है, लॉन्च तारीख के अलावा फोन के कुछ खास फीचर्स की भी जानकारी दी गई है.

आगामी सैमसंग र्स्माटफोन फुल-एचडी+ डिस्प्ले, 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, रियर पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 5000 एमएएच की दमदार बैटरी और 12 5जी बैंड्स को सपोर्ट करता है. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ये फोन कंपनी की गैलेक्सी एफ सीरीज का पहला 5जी फोन होगा और गैलेक्सी एफ सीरीज का पांचवा फोन. सैमसंग एफ 42 5जी स्मार्टफोन भारत में 29 सितंबर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा और सैमसंग इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर फोन के लिए अलग से एक माइक्रोसाइट भी तैयार कर ली गई है.फोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच के साथ आएगा जिसमें सेल्फी कैमरा को जगह मिलेगी और डिवाइस में ग्राहकों को इनफिनिक्स-वी डिस्प्ले भी मिलेगी. स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मी‎डियाटेक डायमें‎सिटी 700 एसओसी के साथ 12 5जी बैंड्स का सपोर्ट मिलेगा. कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे, 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर नाइट मोड फीचर के साथ मिलेगा. इसके अलावा 5000 एमएएच की दमदार बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करेगी.
बता दें कि फोन सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा फलीपकार्ट और चुनिंदा रिटेल आउटलेट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. माइक्रोसाइट पर सैमसंग गैलेक्सी एफ42 5जी की तस्वीर को देखने से पता चलता है कि फोन के दो कलर वेरिएंट हैं, ब्लैक और ब्लू.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *