Samsung galaxy s21 का टीजर विडियो लीक, देख सकते हैं गैलेक्सी एस21, एस21+ और एस21 अल्ट्रा स्मार्टफोन की झलक


नई दिल्ली (New Delhi) . साउथ कोरियाई कंपनी सैमसंग की अपकमिंग फ्लैगशिप सीरीज गैलेक्सी एस21 का टीजर वीडियो लीक हो गया है. वीडियो में आने वाले सीरीज गैलेक्सी एस21, एस21+ और एस21 अल्ट्रा स्मार्टफोन के डिजाइन और हार्डवेयर की झलक देखी जा सकती है. इस वीडियो में गैलेक्सी एस21 सीरीज के डिस्प्ले और रियर कैमरा सेटअप को भी देखा जा सकता है.

जानकारी के अनुसार, कंपनी इस सीरीज को 14 जनवरी को होने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च कर सकती है. इस वीडियो को मैक्स वेनबैश नाम के टिप्स्टर ने लीक किया है. रिपोर्ट के अनुसार यह वीडियो गैलेक्सी एस21 सीरीज का प्रोमो वीडियो है, जो रिटेल लॉन्च के लिए तैयार किया गया है. शेयर किए गए लीक वीडियो में इस सीरीज के डिवाइसेज का कलर कॉम्बिनेशन भी नजर आ रहा है. गैलेक्सी एस21 सीरीज में ब्रॉन्ज बॉडी फिनिश के साथ फैंटम वॉयलेट और वॉयलेट ग्लास्टिक कलर ऑप्शन दिया गया है. गैलेक्सी एस21+ में भी यही कैमरा डिजाइन देखा जा सकता है. इन दोनों में सबसे बड़ा फर्क डिस्प्ले और बड़ी बैटरी का है. कुछ दिन पहले आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि गैलेक्सी एस21+ में 6.7 इंच के डिस्प्ले के साथ 4800 एमएएच की बैटरी मिलेगी. वहीं, गैलेक्सी एस21 की बात करें तो इसमें 4000 एमएएच की बैटरी और 6.2 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है.

  रेडमी 9सी स्मार्टफोन आया अब नए अवतार में - फोन की बिक्री 3 अगस्त से शुरू होगी

बात अगर इस सीरीज के टॉप-एंड वेरियंट यानी कि गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा की करें तो इसमें कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है. फोन क्वॉड रियर कैमरा के साथ आ सकता है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलने की उम्मीद है. टिप्स्टर के अनुसार गैलेक्सी एस21 की सेल 29 जनवरी से शुरू हो सकती है.वीडियो के आधार पर कहा जा सकता है कि गैलेक्सी एस21 में सेंटर पंच-होल के साथ फ्लैट डिस्प्ले दिया गया है. डिवाइस के बैक में एक कैमरा बंप को भी देखा जा सकता है. दावा किया जा रहा है कि इस सीरीज में 64 मेगापिक्सल के टेलिफोटो सेंसर के साथ एक 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल शूटर दिया गया है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *