सैमसंग इंडिया के कर्मचारियों ने अरावली को पुनर्स्थापित के लिए मिलाए हाथ

सैमसंग इंडिया ने गुरुग्राम में अरावली बायोडायवर्सिटी पार्क में आयोजित एक सफाई अभियान के साथ पर्यावरण के संरक्षण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की. यह अभियान IAmGrag एनजीओ के सहयोग से आयोजित किया गया था जो गुरुग्राम के हरित आवास को बहाल करने की दिशा में काम करता है.

 

 

 

 

“हम देश भर में इस तरह के अभियान शुरू कर रहे हैं और हमारे क्षेत्रीय कार्यालयों से भी बड़े पैमाने पर भागीदारी देखी गई है. एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट के रूप में, हम भविष्य की पीढ़ियों के लिए पर्यावरण को संरक्षित करने में विश्वास करते हैं. इलेक्ट्रॉनिक कचरा संग्रह, प्लास्टिक कचरा प्रबंधन या इस तरह के स्वच्छता अभियान पर्यावरण के संरक्षण की दिशा में उठाए गए कदम हैं, ”सैमसंग इंडिया के मानव संसाधन प्रमुख समीर वधावन ने कहा.

  लद्दाख तनाव: चीनी राष्ट्रपति के बयान के बाद पीएम ने की बैठक

 

 

 

इस केयर फॉर क्लीन इंडिया ड्राइव में 100 से अधिक कर्मचारियों ने भाग लिया. सफाई दस्ताने और कचरा बैग के साथ सशस्त्र, समूह ने गैर-बायोडिग्रेडेबल कचरे से पार्क को छुटकारा दिलाने की जिम्मेदारी खुद पर ली.

 

 

 

 

“मुझे खुशी है कि हमें इस महान गतिविधि में भाग लेने का अवसर मिला. सैमसंग में, हम सह-समृद्धि में विश्वास करते हैं और समुदाय को वापस दे रहे हैं, ” ग्राहक संतुष्टि टीम के जियोन वूसंग ने कहा.

  जेल से रिहा होने वाली महिलाओं को काम मिलेगा

 

 

 

 

 

पिछले दिनों, कंपनी ने देश भर में वृक्षारोपण अभियान, प्लास्टिक अपशिष्ट प्रबंधन अभियान आयोजित किए हैं, जिनमें कर्मचारियों की भारी भागीदारी देखी गई है. सैमसंग इस तरह की पहल के माध्यम से अपने कर्मचारियों को पर्यावरण के प्रति अधिक जागरूक होने के लिए प्रेरित करने के लिए सक्रिय रूप से कदम उठा रहा है.

  नोरा फतेही ने बनाया टिकटॉक पर मजेदार विडियो

 

 

 

 

Check Also

सब्जी फलों के ठेलों का सर्वे करें-अजिताभ शर्मा

जयपुर (jaipur). जयपुर (jaipur) में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के नोडल अधिकारी एवं ऊर्जा विभाग …