सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया गैलेक्सी A21s, 48एमपी क्वाड कैमरे के साथ 2020 का सबसे अफोर्डेबल गैलेक्सी A

 

देश के सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने 2020 के लिए अपना सर्वाधिक अफोर्डेबल गैलेक्सी A स्मार्टफोन गैलेक्सी A21s लॉन्च करने की घोषणा की है. उपयोगी इन्नोवेशन के साथ हर किसी को एक शानदार मोबाइल अनुभव देने के लिए बनाया गया गैलेक्सी A21s कई परिष्कृत फीचर्स से सुसज्जित है – एक 48 एमपी क्वाड कैमरा जो आपको उसी रूप में इस दुनिया को कैमरे में कैद करने में मदद करेगा, जैसा कि आप उसे देखते हैं, एक इनफिनिटी-O डिस्प्ले जो आपको एक ऐसा दृश्य अनुभव देगा, जिसमें आप डूब जाएंगे और लंबा चलने वाली बैटरी जो आपकी व्यस्त जीवनशैली के साथ कदमताल कर सके – और यह सब एक अफोर्डेबल कीमत पर. गैलेक्सी A21s सैमसंग के भरोसे और गुणवत्ता के वादे के साथ एक आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है.

 

सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजनेस के डायरेक्टर आदित्य बब्बर ने कहा, “सैमसंग का पूरा ध्यान अपने सभी ग्राहकों तक उपयोगी इन्नोवेशन पहुंचाने पर है. गैलेक्सी A21s के साथ हम अपने A सीरीज लाइन अप से ‘जो भी सबसे अच्छा है, वह सब कुछ’ ला रहे हैं – एक वास्तविक 48 एमपी क्वाड कैमरा, एक मनमोहक एचडी+ इनफिनिटी-O डिस्प्ले, और लंबा चलने वाली 5000 mAh की बैटरी. गैलेक्सी A21s में हमारा खास डिफेंस-ग्रेड सैमसंग नॉक्स सिक्योरिटी प्लेटफॉर्म भी है जो ग्राहकों के डाटा की सुरक्षा और संरक्षा सुनिश्चित करता है.”

अद्भुत 48एमपी क्वाड कैमरा

48एमपी क्वाड कैमरा सेटअप हमारे युवा ग्राहकों को, वे घर में हों या यात्रा पर, हर स्थिति में सही परिप्रेक्ष्य के साथ सही क्षणों को कैमरे में कैद करने में सक्षम बनाता है. गैलेक्सी A21s में एक 48 एमपी का मुख्य कैमरा, 8 एमपी अल्ट्रा वाइड लेंस जो ग्राहकों को ठीक वैसे ही तस्वीरें खींचने में मदद करता है जैसा कि इंसानी आंखों से देखा जा सकता है, एक मैक्रो लेंस जो ग्राहकों को बहुत करीब से शॉट लेने में मदद करता है और एक डेप्थ कैमरा है, जो लाइव फोकस मोड में विस्मयकारी तस्वीरें खींच सकता है. गैलेक्सी A21s में 8X जूम, एक विशेष फूड मोड और अल्ट्रावाइड पैनोरमा जैसे कूल फीचर्स भी मौजूद हैं. आपकी तस्वीरों को और ज्यादा निजी बनाने के लिए आप कई तरह के स्टाम्प, फिल्टर और चेहरे की पहचान पर आधारित लाइव स्टिकर्स भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

  गौतम बुद्ध नेपाल के लुम्बिनी में हीं जन्मे थे : भारत

 

मस्त करने वाला दृश्य अनुभवः 6.5” इनफिनिटी-O डिस्प्ले

गैलेक्सी A21s कंटेंट के लिए जेनरेशन जेड की कभी न खत्म होने वाली भूख को शांत करने के लिए एक मनमोहक दृश्य अनुभव देता है. गैलेक्सी A21s सैमसंग के सिग्नेचर इनफिनिटी-O डिस्प्ले के साथ आता है- 20,000 रुपये से कम कीमत के गैलेक्सी A स्मार्टफोन में यह पहली बार है – जिससे यूजर को एक शानदार और मस्त कर देने वाला दृश्य अनुभव मिलता है. चाहे आप गेम खेल रहे हों या फिर अपनी पसंदीदा वेब सीरीज देख रहे हों, 20:9 का डिस्प्ले रेश्यो डोल्बी एटम्स ऑडियो के साथ मिलकर आपको अपने आप को सिनेमाई दृश्यों में पूरी तरह डुबा देने को आमंत्रित करता है.

लंबा चलने वाली बैटरी: 5000mAh

गैलेक्सी A21s में लंबे समय तक चलने वाली बैटरी है जो आपको 21 घंटे तक वीडियो देखने की सुविधा देती है. 15W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAH की बैटरी के भरोसे अब आप दिन भर अपना पसंदीदा कंटेंट देख सकते हैं और गेम खेल सकते हैं, जिससे आप कम समय तक फोन को चार्ज में लगा कर ज्यादा समय तक खेल सकते हैं और स्क्रॉल कर सकते हैं.

  40 फीसदी कोरोना मरीजों में नहीं दिखाए देते संक्रमण के लक्षण

 

सैमसंग नॉक्सः डिफेंस ग्रेड सिक्योरिटी प्लेटफॉर्म

गैलेक्सी A21s में गोपनीय फाइलों, क्रेडिट कार्ड लेनदेन, पासवर्ड और हेल्थ डाटा सहित आपकी जानकारियों को अलग रखने, एनक्रिप्ट करने और उसे सुरक्षित रखने के लिए सैमसंग नॉक्स मौजूद है, जिससे आप वो सब कुछ सुरक्षित रख सकते हैं, जिनके बारे में आप चिंता करते हैं. ऐसे वक्त में, जब साइबर हमले, डाटा में सेंध और उपभोक्ताओं के डिवाइस पर धोखाधड़ी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, सैमसंग नॉक्स अत्यंत महत्वपूर्ण है. सैमसंग नॉक्स प्लेटफॉर्म लेवल से शुरू होकर ऑपरेटिंग सिस्टम तक जाने वाली सिक्योरिटी चेक की एक श्रृंखला के माध्यम से लगातार डिवाइस की प्रामाणिकता की जांच करता रहता है और किसी भी तरह की छेड़छाड़ का पता लगाकर यह सुनिश्चित करता है कि आपका डाटा हमेशा सुरक्षित रहे. यह सुनिश्चित करता है कि हमारे उपभोक्ता रक्षा-श्रेणी की सुरक्षा का लाभ उठाएं और उनका डाटा हमेशा सुरक्षित और किसी भी संभावित साइबर हमले से बचा रहे.

बिना बाधा गेमिंगः बिलकुल नया एक्जिनॉस 850 प्लेटफॉर्म

गैलेक्सी A21s को पावर देने के लिए आधुनिकतम एक्जिनॉस 850 चिपसेट लगाया गया है जो एआई-पावर्ड गेम बूस्टर 2.0 के साथ आता है. इससे फ्रेम रेट और स्थिरता में सुधार होता है और अधिकतम सेटिंग में भी यदि आप अपना पसंदीदा गेम खेल रहे हों, तो बैट्री की खपत कम रहती है.

 

असीमित स्पेस, असीमित सुविधाः 512 जीबी तक बढ़ने योग्य, वन यूआई

इसमें 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे बढ़ाकर 512 जीबी तक किया जा सकता है. इससे आप अपनी यादों को स्टोरेज स्पेस की चिंता किए बगैर संजो सकेंगे. अतिरिक्त सुविधा और आराम के लिए, सैमसंग का सिग्नेचर वन यूआई इंटरफेस हमारे उपभोक्ताओं को एक हाथ से नेविगेशन करने और डार्क मोड की सुविधा देकर उन्हें बेजोड़ सहूलियत प्रदान करता है. गैलेक्सी A21s में चेहरे और उंगलियों के निशान की पहचान का सेंसर भी लगा है. आप सिर्फ अपने फोन को चेहरे के सामने रखिए और यह तुरंत खुल जाएगा, जिससे आपको अपने फोन के तुरंत और सुरक्षित इस्तेमाल की सुविधा मिल सकेगी.

  IAS Cadre Review प्रक्रिया अधर में, सियासी संकट से कामकाज हो रहे प्रभावित

शानदार इकोसिस्टम फीचर

गैलेक्सी A21s सैमसंग हेल्थ समेत इंटेलीजेंट ऐप और सेवाओं से सुसज्जित है. सैमसंग हेल्थ की सेवाओं का इस्तेमाल तो करोड़ों उपभोक्ता एक स्वस्थ जीवनशैली के लिए पहले से ही कर रहे हैं. गैलेक्सी A21s में ‘मेक फॉर इंडिया’ अलाइव इंटेलीजेंस फीचर – यूजफुल कार्ड्स भी है. यह फीचर एसएमएस इनबॉक्स में फैली अव्यवस्था को कम कर उपभोक्ताओं तक आवश्यक सूचना तुरंत और आसानी से पहुंचाने में मदद करता है.

कीमत और उपलब्धता

गैलेक्सी A21s आज से तमाम रिटेल स्टोर, सैमसंग ओपरा हाउस, सैमसंग डॉट कॉम और अग्रणी ऑनलाइन पोर्टलों पर काले, सफेद और ब्लू रंगों में उपलब्ध होगा. गैलेक्सी A21s फोन 4/64 और 6/64जीबी वैरियंट में क्रमशः 16499 रुपये और 18499 रुपये में उपलब्ध है.

 

ब्यौरा

 

डायमेंशन 8.9 मिमी
डिस्प्ले 6.5” HD+

20:9 इनफिनिटी-O

चिपसेट एक्जिनॉस 850

ऑक्टा 2.0GHz

कैमरा रियर (क्वाड) रियल 48एमपी

+ 8एमपी

+ 2एमपी

+ 2एमपी

फ्रंट 13एमपी
मेमरी 4/6+64जीबी
बैटरी 5000mAh, 15W फास्ट चार्ज
फिंगरप्रिंट रियर
OS एंड्रॉयड 10
मटेरियल 3D ग्लास्टिक

 

 

Check Also

अक्षय कुमार फोर्ब्स टॉप 10 लिस्‍ट में शामिल

न्यू यॉर्क . फोर्ब्स ने टॉप 10 हाईएस्ट पेड एक्टर्स 2020 की लिस्ट जारी कर …