सैमसंग ने 64MP क्वाड कैमरा, रियल स्मूद 90Hz डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च किया गैलेक्सी A32

भारत के सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने आज गैलेक्सी A32 लॉन्च करने की घोषणा की. नए सिरे से तैयार किए गये सरल डिजाइन और स्टाइलिश कैमरा लेआउट के साथ गैलेक्सी A32 में अपनी श्रेणी का सर्वश्रेष्ठ 64एमपी क्वाड कैमरा, आसान इन-ऐप नेविगेशन, ब्राउज़िंग और गेमिंग के लिए 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक अद्भुत 6.4″ FHD+ sAMOLED स्क्रीन और कई अन्य इनोवेटिव फीचर मौजूद हैं.

 

सैमसंग इंडिया के मोबाइल मार्केटिंग प्रमुख और सीनियर डायरेक्टर आदित्य बब्बर ने कहा, “गैलेक्सी A सीरीज़ के साथ हर किसी तक शानदार इनोवेशन पहुंचाने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं. गैलेक्सी A32 इसी विरासत को आगे बढ़ा रहा है और यह सभी तक नई पीढ़ी की टेक्नोलॉजी पहुंचाकर हमारे मिडरेंज के पोर्टफोलियो को मज़बूत करेगा. गैलेक्सी A32 जेनरेशन Z और मिलेनियल्स के बीच रचनात्मकता की अभिव्यक्ति के बढ़ते रुझान और ज़्यादा से ज़्यादा कंटेंट के उपभोग के प्रति बढ़ती रुचि को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है. एक हरफनमौला, अपनी श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ 64 MP क्वाड कैमरा से लैस, लंबे समय तक चलने वाली 5000 mAh बैटरी के साथ रियल स्मूद 90Hz डिस्प्ले वाला गैलेक्सी A32 एक ऐसी पीढ़ी के लिए बेहतरीन चुनाव है जो एक साथ दूरी और गहराई दोनों मुट्ठी में करना चाहती है.

 

कमाल का कैमरा

गैलेक्सी A32 में एक बहुआयामी क्वाड कैमरा सेटअप है जो शानदार तस्वीरें खींचता है. पीछे की ओर गैलेक्सी A32 में 64MP का मुख्य कैमरा है जो उपभोक्ताओं को दिन भर बिलकुल साफ और बारीक तस्वीरें खींचने में मदद करता है. 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस में 123-डिग्री का फील्ड व्यू समाहित हो सकता है, जो तस्वीरों में नए आयाम जोड़ता है. 5MP का मैक्रो लेंस शीशे की तरह साफ नज़दीकी शॉट लेता है और 5 MP का डेप्थ कैमरा लाइव फोकस मोड में विस्मयकारी पोर्ट्रेट शॉट देता है.

  रूसी वैक्सीन स्पुतनिक V के आपात उपयोग को मंजूरी

 

गैलेक्सी A32 हाइपरलैप्स, नाइट मोड, स्लो-मो, पैनोरमा और प्रो मोड- सभी को सपोर्ट करता है. इसमें उच्च स्पष्टता वाले मनोरम सेल्फी के लिए 20 MP का फ्रंट कैमरा भी है.

कमाल की स्क्रीन

गैलेक्सी A32 जेनरेशन Z और युवा मिलेनियल्स, जो लगातार अलग-अलग कंटेंट में डूबे रहना चाहते हैं, को एक खो जाने वाला दृश्य अनुभव प्रदान करता है. इसमें आसानी से स्क्रॉल करने और गेमिंग के लिए 90 Hz के उच्च रिफ्रेश रेट के साथ एक अद्भुत 6.4″ FHD+ sAMOLED इनफिनिटी-U स्क्रीन है. इसका डिस्प्ले 800 निट्स तक के अधिकतम ब्राइटनेस पर काम कर सकता है, जिसके कारण इसमें तेज धूप में भी साफ दृश्य देखे जा सकते हैं. आप चाहे गेम खेल रहे हों या अपनी मनपसंद वेब सीरीज़ का आनंद ले रहे हों, तार वाले या ब्लूटूथ हेडसेट पर डॉल्बी एटमॉस के सपोर्ट के साथ 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो आपको एक सिनेमाई दृश्य अनुभव में पूरी तरह सराबोर कर देता है.

कमाल की बैटरी

‘अक्सर यात्रा पर रहने वाले’ उपभोक्ताओं को लंबा चलने वाली बैटरी के साथ हमेशा ऑन रहने के उद्देश्य के साथ गैलेक्सी A32 5000 mAh बैटरी के साथ आता है जो 20 घंटे तक वीडियो प्लेबैक, 93 घंटे तक म्यूज़िक प्लेबैक और 19 घंटे तक इंटरनेट इस्तेमाल करने की सहूलियत देता है. गैलेक्सी A32 में एडैप्टिव पावर मैनेजमेंट की सुविधा भी है जो आपके मोबाइल के इस्तेमाल की आदतों को पहचान कर उनके लिहाज से बैटरी के समय को अधिकतम स्तर पर ले जाता है. गैलेक्सी A32 के साथ 15 वॉट एडैप्टिव फास्ट चार्जिंग भी उपलब्ध है जो यह सुनिश्चित करता है कि आपका फोन पावर प्लग में कम और कंटेंट देखने सहित आपके अन्य इस्तेमाल के लिए ज़्यादा समय तक उपलब्ध रहे.

  अंबरनाथ में कोरोना का कहर, मिले ३५३ नए मरीज, आंकड़ा १४२०६

 

कमाल का प्रदर्शन

गैलेक्सी A32 अपने आधुनिक और उन्नत ऑक्टा-कोर मीडिया (Media) टेक हीलियो G80 प्रोसेसर के साथ प्रदर्शन के स्तर में एक बड़ा उछाल प्रदर्शित करता है. इन-बिल्ट गेम बूस्टर सॉफ्टवेयर गेमिंग के प्रदर्शन की निगरानी करता है और आपको सर्वश्रेष्ठ गेमिंग अनुभव देने के लिहाज़ से बैटरी लाइफ, डिवाइस का तापमान और मेमोरी के इस्तेमाल को अपने-आप व्यवस्थित कर देता है.

 

गैलेक्सी A32 एंड्रॉयड 11 और वन UI 3.1 को सपोर्ट करता है ताकि आप उन बातों पर ज़्यादा ध्यान दे पाएं, जो आपके लिए सबसे ज़्यादा मायने रखते हैं और साथ ही सारे फ़ीचर आपकी उंगलियों पर हों. यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है और सैमसंग की रक्षा-श्रेणी के नॉक्स सिक्योरिटी प्लेटफॉर्म द्वारा सुरक्षित है जो आपके डाटा को बचा कर रखता है.

 

  टीकमगढ़ में लगा पांच दिन का लॉकडाउन

आल्टZलाइफ

गैलेक्सी A32 के ग्राहकों को आल्टZलाइफ फीचर उपलब्ध कराता है जो इस स्मार्टफोन की निजता के स्तर को उन्नत कर देता है. यूज़र्स इसकी मदद से पावर बटन पर डबल क्लिक करने मात्र से आसानी से नॉर्मल और प्राइवेट मोड (सिक्योर फोल्डर) में आ-जा सकते हैं. ऑन-डिवाइस AI फंक्शन भी प्राइवेट कंटेंट को सिक्योर फोल्डर में डालने के लिए इंटेलीजेंटली सलाह देता है.

 

कीमत, उपलब्धता और ऑफर

चार मनमोहक रंगों ऑसम ब्लैक, ऑसम ह्वाइट, ऑसम ब्लू और ऑसम वॉयलेट में उपलब्ध गैलेक्सी A32 की कीमत 6GB + 128GB वैरिएंट के लिए 21999 रुपये है. गैलेक्सी A32 सभी रिटेल स्टोर, सैमसंग.कॉम और सभी अग्रणी ऑनलाइन पोर्टल पर 3 मार्च 2021 से उपलब्ध है.

 

आरंभिक ऑफर के तौर पर उपभोक्ताओं को HDFC बैंक (Bank) क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और EMI लेनदेन पर 2000 रुपये तक का कैशबैक हासिल हो सकता है, जिससे गैलेक्सी A32 की प्रभावी कीमत 19999 रुपये रह जाएगी. उपभोक्ता बिना ब्याज के आकर्षक EMI ऑफर भी हासिल कर सकते हैं, जिसमें तमाम प्रमुख बैंकों और NBFC साझीदारों की ओर से बिना डाउन पेमेंट और बिना प्रोसेसिंग चार्ज के ऑफर मिलेंगे.

 

 

विशेषता सूचीः

फीचर Galaxy A32
डिस्प्ले 6.4” FHD+ इनफिनिटीU sAMOLED 90 Hz
रियर कैमरा 64MP + 8MP (अल्ट्रा वाइड)
+ 5MP (मैक्रो) + 5MP (डेप्थ)
फ्रंट कैमरा 20MP
प्रोसेसर मीडिया (Media) टेक हीलियो G80
(ऑक्टा कोर 2.0GHz + 1.8GHz)
बैटरी 5000mAh
(चार्जिंग) 15W फास्ट चार्जिंग के साथ
मेमोरी 6/128GB

 

 

 

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *