Tuesday , 24 November 2020

सैमसंग ने उन्‍नत उपभोक्‍ता अनुभव के लिए पेश किया इंटरेक्टिव ई-कैटलॉग,टिकाऊ पर्यावरण की दिशा में उठाया एक और कदम

भारत के सबसे बड़े और भरोसेमंद इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ब्रांड सैमसंग ने आज उपभोक्‍ताओं के लिए एक सुरक्षित और उन्‍नत खरीद अनुभव उपलब्‍ध कराने के उद्देश्‍य से अपने विविध पोर्टफोलियो के लिए एक इंटरेक्टिव ईकैटलॉग को लॉन्‍च करने की घोषणा की है. प्रिंटेड ब्रोशर्स के उपयोग को कम करके पर्यावरण में योगदान देने की दिशा में यह कंपनी द्वारा बढ़ाया गया एक और कदम है.

 

ई-कैटलॉग के माध्‍यम से, उपभोक्‍ता स्‍मार्टफोन, वियरेबल्‍स, टेलीविजन और अन्‍य डिजिटल एप्‍लाएंसेस जैसे रेफ्रीजरेटर्स, वॉशिंग मशीन, एयर कंडीशनर्स, एयर प्‍यूरीफायर्स, स्‍मार्ट ओवंस और साउंड डिवाइसेस की संपूर्ण रेंज को देख पाएंगे.

 

ई-कैटलॉग प्रोडक्‍ट बेनेफि‍ट्स, हाई-रेजोल्‍यूशन पिक्‍चर्स और अनबॉक्सिंग वीडियो दिखाकर उपभोक्‍ताओं को प्रोडक्‍ट फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी व समझ प्रदान करता है. उपभोक्‍ता प्रत्‍येक प्रोडक्‍ट कैटेगरी में प्रमुख स्‍पेसिफि‍केशंस के साथ मॉडल्‍स की तुलना और उनका चयन कर सकते हैं. ई-कैटलॉग एकसमान अनुभव के लिए सभी प्रोडक्‍ट कैटेगरी में समान लुक और फील की पेशकश करता है.

  शादी-विवाह व अन्य आयोजनों-समारोहों का बैण्ड-बाजा

 

आशीष बंसल, वाइस प्रेसिडेंट, कॉरपोरेट मार्केटिंग, सैमसंग इंडिया ने कहा, सैमसंग में, हम जो भी करते हैं उसके केंद्र में उपभोक्‍ता होता है और उपभोक्‍ता सुरक्षा हमारे लिए अत्‍यंत महत्‍वपूर्ण है. हम अपने उपभोक्‍ताओं को विशिष्‍ट अनुभव उपलब्‍ध कराने के लिए भी प्रतिबद्ध हैं. अपने नई ई-कैटलॉग के साथ हम अपने उपभोक्‍ताओं को एक उन्‍नत खरीद अनुभव की पेशकश और अपने रिटेल पार्टनर्स (Nurse) की मदद करना चाहते हैं. ई-कैटलॉग सैमसंग स्‍मार्टफोंस और कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स के बारे में विस्‍तृत जानकारी प्रदान करता है, जिससे उपभोक्‍ता अपने घर पर ही आराम व सुरक्षा के साथ खरीद निर्णय लेने और रिटेल स्‍टोर्स पर कम समय बिताने की सुविधा मिलती है.

 

  असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का निधन

ई-कैटलॉग ब्रांड के रिटेल पार्टनर्स (Nurse) को भी अपने उपभोक्‍ताओं के साथ निर्बाध तरीके से जोड़ने में मदद करता है, विशेषकर आगामी फेस्टिव सीजन से पहले. रिटेल पार्टनर्स (Nurse) अब ईमेल्‍स, व्‍हाट्सएप मैसेज और टेक्‍स्‍ट के जरिये उपभोक्‍ताओं के साथ प्रोडक्‍ट संबंधी जानकारी को आसानी से साझा कर सकते हैं.

 

मौजूदा परिस्थितियों में, उपभोक्‍ता कल्‍याण और सुरक्षा सबसे महत्‍वपूर्ण होने के साथ, ई-कैटलॉग का उद्देश्‍य अपने नजदीकी रिटेल स्‍टोर पर जाने से पहले उपभोक्‍ताओं को उनके घर के सुरक्षित वातावरण में ही प्रोडक्‍ट के बारे में सही निर्णय लेने में मदद करना है.

  पोको एम3 24 नवंबर को होगा लांच, मिलेगी 6000 एमएएच की बैटरी

 

ई-कैटलॉग, जो ब्रांड की हरित पर्यावरण के प्रति प्रतिबद्धता को दोहराता है, को मोबाइल पर देखने के लिए भी अनुकूलित किया गया है. उपभोक्‍ताओं को बैंडविथ की चिंता किए बिना ई-कैटलॉग को लो-रेजोल्‍यूशन या हाई-रेजोल्‍यूशन में डाउनलोड करने का विकल्‍प मिलता है. सैमसंग ने नए प्रोडक्‍ट्स की जानकारी के साथ ई-कैटलॉग को नियमित रूप से अपडेट करने की भी योजना बनाई है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *