सैमसंग की नया फोन Galaxy A22 लाने की तैयारी, फोन में मिलेगा 48एमपी का प्राइमरी कैमरा

नई दिल्ली (New Delhi) . साउथको‎रियाई कंपनी सैमसंग अपनी पॉप्युलर गैलेक्सी ए सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन गैलेक्सी ए22 लाने की तैयारी कर रही है. इस फोन को कंपनी जून में मार्केट में लॉन्च कर सकती है. यह कंपनी का सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन हो सकता है. फोन को लॉन्च होने में अभी काफी वक्त है, लेकिन इसी बीच अपकमिंग स्मार्टफोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दे दी है.

  [सेहत भरा शुक्रवार] टोफू टिक्का के साथ वजन की चिंता से मुक्त होकर इस सप्ताहांत लीजिए स्वाद के चटखारे

रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी ए22 में कंपनी 48 मेगापिक्सल का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है. इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो-कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है. वहीं, फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है. इस फोन में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन पंच-होल डिजाइन और 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आ सकता है.

  साइबर धोखाधड़ी रोकने के लिए जारी हुई राष्ट्रीय हेल्पलाइन

बैटरी की बात करें तो कंपनी इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4000एमएएच की बैटरी ऑफर कर सकती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 5जी, 3.5एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. फोन की कीमत 20 हजार रुपये के अंदर रहने की उम्मीद है. यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है. इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ एंट्री लेवल 5जी चिपसेट मिल सकता है. सैमसंग गैलेक्सी ए22 में ओएस के तौर पर ऐंड्रॉयड 11 मिलने की उम्मीद है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *