शानदार परफॉर्मर बना सैमसंग एस10 लाइट, दो दिन तक चलती है बैटरी


नई दिल्ली. स्मार्टफोन बनाने वाली मशहूर कंपनी सैमसंग ने बदलते दौर में कैमरों में बड़ा मोडिफिकेशन किया है. कंपनी ने एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया सैमसंग एस10 लाइट जिसमें 4500 एमएएच की इंटेलीजेंट बैटरी दी गई है, जो कि 2 दिन तक चलती है. आज मिलेनियल्स अपने समय का एक बड़ा हिस्सा सोशल मीडिया पर बिताते हैं और मानते हैं कि शानदार कैमरा एक अहम स्मार्टफोन फीचर है.

  फसल कटाई व थ्रेसिंग के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश

कभी-कभी यह सबसे महत्वपूर्ण फीचर हो जाता है. कैमरा परफॉर्मेंस और फोटोग्राफिक कपैबिलिटीज किसी स्मार्टफोन की पॉप्युलैरिटी को सफल या नाकाम कर सकते हैं. और सैमसंग को यह बात अच्छी तरह से पता है, इसी कारण दिग्गज टेक कंपनी एक के बाद एक शानदार गैजेट्स पेश कर रही है. फोन में सुपरफास्ट चार्जिंग, 128जीबी की इंटरनल मेमोरी के साथ तेज स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है. फोन के स्टोरेज को 1टीबी तक बढ़ा सकते हैं. ब्रैंड का केएनओएक्स सिक्यॉरिटी प्लैटफॉर्म आपके डेटा को सेफ रखता है.

  डॉक्टरों की टीम से लोग कर रहे अभद्र व्यवहार, कोरोना के सैंपल देने के बजाय थूक रहे उन पर

बात केवल यहीं खत्म नहीं होती, इस स्मार्टफोन में कई और धांसू फीचर हैं, जो इसके नाम को सही ठहराते हैं. फोन का वजन केवल 186 ग्राम है, इसमें फुल एचडी प्लस के साथ 6.7 इंच की सुपर एमोल्ड प्लस स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजॉलूशन 2400एक्स1080 पिक्सल है. यह स्मार्टफोन एनड्रायड 10 पर बेस्ड एन यूआई 2.0 आउट-ऑफ-द बॉक्स पर चलता है. यह आपको किसी टास्क से तेजी से नैविगेट करने में मदद करता है और ओवरलोड को घटाता है.

  मप्र में कोरोना से 7वीं मौत, प्रदेश में लगातार दूसरे दिन मौत, इंदौर में 65 वर्षीय महिला ने दम तोड़ा

Check Also

सीएम योगी को तोड़नी पड़ी परम्‍परा, पहली बार रामनवमी पर गोरखनाथ मंदिर में नहीं

गोरखनाथ . एक बार फिर गोरक्षपीठाधीश्‍वर और सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने लोककल्‍याण के लिए परम्‍परा …