सैमसंग अपना नया मुड़ने वाला स्मार्टफोन जल्द लांच करने की तैयारी में


मुंबई (Mumbai). साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग अपना नया मुड़ने वाला स्मार्टफोन जल्द लांच करने वाली है. कहा जा रहा है कि कंपनी अगस्त में होने वाले इवेंट में अपने फोन लांच कर सकती है, जिसकी कीमत ज्यादा नहीं होगी. मिली जानकारी के मुताबिक इस साल अगस्त में सैमसंग का सबसे बड़ा इवेंट होने वाला है. इवेंट में नोट 20 सीरीज के साथ गैलेक्सी फोल्ड 2 और गैलेक्सी जेड फ्लिप के 5जी वेरिएंट को लांच होने की उम्मीद की जा रही है.

  अगस्त में भी घरेलू गैस पर सरकार सब्सिडी नहीं मिलने वाली, वजह जान लें

लेकिन किफायती फोल्डेबल स्मार्टफोन,इस गैलेक्सी फोल्ड लाइट माना जा रहा है, उसके इवेंट में लांच होने की संभावना कम है. कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत रेगुलर गैलेक्सी फोल्डेबल डिवाइस से आधी कीमत होगी, लेकिन फिलहाल इस सिर्फ अफवाह बताया जा रहा है. लीक हुई जानकारी के मुताबिक गैलेक्सी फोल्ड 2 में 7.7 इंच का डिस्प्ले होगा, जिसमें 6.23 इंच का कवर डिस्प्ले दिया जाएगा.

  मध्य रेल द्वारा ऑटोमोबाइल के परिवहन से कार्बन फुटप्रिंट की बचत

सैमसंग अपने नए गैलेक्सी फोल्ड 2 में अल्ट्रा-थिक ग्लास (यूटीजी) का इस्तेमाल कर सकता है, जैसा कि गैलेक्सी जेड फ्लिप के लिए किया था. हालांकि, कई लोगों का कहना है कि गैलेक्सी फोल्ड की दूसरी जेनरेशन एस-पेन को सपोर्ट करने की संभावना नहीं है. गैलेक्सी जेड फ्लिप के 5जी वेरिएंट में पहले मॉडल से फीचर्स के हिसाब से बड़े बदलाव नहीं हो सकते हैं. सैमसंग ने अपने ‘गैलेक्सी फोल्ड को अक्टूबर 2019 में लांच किया था, जिसकी कीमत 1.65 लाख रुपये रखी गई थी.

  Ram Mandir Bhumi Poojan: भूमिपूजन कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेने वाले परासरण और प्रयागराज के वासुदेवानंद महाराज

Check Also

एचडीएफसी बैंक के नए एमडी एवं सीईओ होंगे शशिधर जगदीशन

उदयपुर (Udaipur). रिज़र्व बैंक (Bank) ऑफ  इंडिया ने एचडीएफसी बैंक (Bank) के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं …