सैमसंग लांच करेगी Galaxy s21 सीरीज, गैलेक्सी बड्स प्रो में मिलेगा थिएटर जैसा दमदार साउंड


नई दिल्ली (New Delhi) . साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग अगले महीने अपनी गैलेक्सी एस21 सीरीज को लॉन्च करने वाली है. गैलेक्सी एस21 सीरीज के स्मार्टफोन्स के साथ कंपनी इस इवेंट में अपने नए ट्रू वायरलेस इयरबड्स गैलेक्सी बड्स प्रो को भी लॉन्च करने वाली है.इस सीरीज को कंपनी वर्चुअल गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च करने वाली है. इन वायरलेस इयरबड्स को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, लेकिन लीक में इनके डिजाइन और कुछ खास फीचर्स का पता चल गया है. इन बड्स की सबसे खास बात होगी कि इनमें थिएटर जैसा दमदार साउंट एक्स्पीरियंस मिलेगा.

  सैमसंग का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश होगा 11 को -कंपनी को उम्मीद, आते ही छा जाएगा बाजार में

टिप्स्टर ईशान अग्रवाल के मुताबिक गैलेक्सी बड्स प्रो में मल्टिपल लेवल ऐक्टिव नॉइज कैंसलेशन और ऐंबिएंट साउंड सपॉर्ट मिलेगा. इस फीचर की खास बात होगी कि यूजर इससे अपनी मर्जी के हिसाब से नॉइज कैंसलेशन और ऐंबिएंट साउंड को अजस्ट कर सकेंगे. यह फीचर जबरा इलाइट 85टी के जैसा है. इसमें यूजर्स को नॉइज कैंसलेशन सिलेक्ट करने के लिए 11 अलग-अलग लेवल मिलते हैं. गैलेक्सी बड्स प्रो में यूजर्स को ऐंबिएंट साउंड भी अजस्ट करने का फीचर मिलेगा. हो सकता है कि यह फीचर हुवावे फ्रीबड्स स्टूडियो की तरह काम करे.

  जल्द आ रहा ‎रियलमी मागडर्ट वायरलेस चार्जर -अगले सप्ताह हो सकती है लां‎चिंग

टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने बताया कि गैलेक्सी बड्स प्रो में 3डी स्पेशल आ‎डियो फीचर भी मिलेगा. यह फीचर हेड ट्रैकिंग सपॉर्ट के साथ आएगा. इस फीचर को ऐपल ने कुछ महीनों पहले अपने एयरपॉड्स प्रो के लिए लॉन्च किया था. इस फीचर की खास बात है कि इससे यूजर्स को इयरबड्स में थिएटर जैसा साउंड एक्सपीरियंस होगा. टिप्स्टर ने यह नहीं बताया कि ये दोनो फीचर ऐप से कंट्रोल होंगे या इयरबड्स पर दिए गए कंट्रोल से. हालांकि, ऐसा माना जा रहा है गैलेक्सी बड्स प्रो के इन फीचर को ऐक्सेस करने के लिए गैलेक्सी वियरेबल ऐप को लॉन्च करना पड़ सकता है. इन बड्स में ऐंबिएंट साउंड मोड के लिए ऑटोमैटिक स्विचिंग सपॉर्ट भी दिया जा सकता है. यह फीचर तब काम करेगा जब इयरबड्स वॉइस को डिटेक्ट करेंगे.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *