सैमसंग का Galaxy x cover 5 होगा लॉन्च, सर्टिफिकेशन साइट पर दिखी इसकी झलक


नई दिल्ली (New Delhi) . स्मार्टफोन बनाने वाली साउथ को‎रियाई कंपनी सैमसंग एक नए रग्ड र्स्माटफोन पर काम कर रही है. यह फोन इसकी धांसू एक्सकवर सीरीज का अगला फोन होने वाला है. इस पावरफुल मोबाइल को सैमसंग गैलेक्सी एक्स कव्हर 5 के नाम से जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा और इसकी झलक सर्टिफिकेशन साइट पर दिख गई है, जिसमें इसकी मजबूती देख हैरान रह जाएंगे.

यह फोन मिलिट्री ग्रेड मजबूती के साथ आएगा. सैमसंग का रग्ड र्स्माटफोन का लोगों में काफी क्रेज है और अब कंपनी इसी कोशिश में सैमसंग गैलेक्सी एक्स 5 लॉन्च करने वाली है, जिसे ब्ल्यूटूथ एसआईजी साइट पर एसएम-जी525 एफ मॉडल नंबर से देखा गया था. माना जा रहा है कि कंपनी इसे 5जी कनेक्टिविटी के साथ भी लॉन्च कर सकती है. सैमसंग गैलेक्सी एक्स 5 की संभावित स्पेसिफिकेशंस डीटेल्स की बात करें तो इसमें 5.3 इंच का टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले लगा होगा, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1600×720 पिक्सल हो सकता है. सैमसंग इस फोन को 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज में लॉन्च कर सकती है और इसमें एक्सनोस 850 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है.

  सैमसंग एसी के 2021 रेंज के साथ लीजिए ठंडी और ताज़ी हवा का मज़ा

एंड्रायड 11 के वन यूआई ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड सैमसंग के इस रग्ड स्मार्टफोन में 3000एमएएच की बैटरी हो सकती है, जो कि 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट कर सकती है. वहीं कैमरे की बात करें तो इसमें 16एमपी का रियर कैमरा और 5एमपी का सेल्फी कैमरा हो सकता है. यहां बता दें ‎कि सैमसंग का रग्ड र्स्माटफोन वैसे मोबाइल होते हैं, जो एक तरह से बाय-डिफॉल्ट मजबूत और मोटे कवर से घिरे होते हैं और इसकी वजह से ये गिरने पर टूटने से बच सकते हैं. साथ ही ये डस्ट और वॉटरप्रूफ भी होते हैं.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *