चार दिवसीय प्रवास पर मुरादाबाद पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत

मुरादाबाद . चार दिवसीय प्रवास पर निकले राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सर संघचालक मोहन भागवत मुरादाबाद पहुंचे. भागवत मेरठ प्रांत, ब्रज प्रांत और उत्तराखंड प्रांत के आरएसएस कार्यकर्ताओं के साथ कई महत्वपूर्ण विषयों पर मंथन करने वाले है. बता दें कि भागवत सिविल लाइन स्थित एमआईटी कॉलेज के परिसर में आरएसएस कार्यकर्ताओं के साथ कई महत्वपूर्ण विषयों पर मंथन करने वाले है.

  यूपी के भाजपा विधायक समेत 6 पर केस दर्ज, आरोप-होटल में बंधक बना एक माह रेप किया

साथ ही मुरादाबाद में आरएसएस के नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन भी करने वाले है. भागवत के प्रवास पर सियासी कयास भी लग रहे है.सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान पर हुए बवाल के बाद यूपी के मुरादाबाद में आरएसएस का यह पहला कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. मुरादाबाद पहुंचे भागवत अपनी पहली जनसभा गुरुवार को संबोधित करने के साथ ही वे लगातार 2 दिन तक संघ के प्रांतों के पदाधिकारियों की बैठक कर चर्चा करने वाले है. कार्यक्रम के अनुसार पहले दिन संघ प्रमुख मुरादाबाद,संभल, रामपुर के 500 से अधिक कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने वाले है.

  सुन्नी वक्फ ने स्वीकार की मस्जिद के लिए मिली 5 एकड़ जमीन

भागवत के चार दिनों के प्रवास के आखिरी दिन शनिवार को संघ की अखिल भारतीय कार्यकारिणी मंडल के सदस्य सुब्बाराव के पहुंचने का कार्यक्रम है. वहां मंगूपुरा स्थित कृष्णा बाल विद्या मंदिर इंटर कालेज में एक दिन के प्रवास पर रहने वाले है. मुरादाबाद महानगर में संघ के 17 नगर हैं. इनके सभी पदाधिकारियों के साथ बौद्धिक चर्चा होगी.

  गुजरात पुलिस डोनाल्ड ट्रम्प के गांधी आश्रम दौरे को लेकर पूरी तरह तैयार

Check Also

मीका सिंह की स्टाफ सौम्या ने की आत्महत्या

मुंबई. बॉलिवुड के सिंगर मीका सिंह के स्टूडियो में काम करने वाली सौम्या नाम की …