Tuesday , 26 January 2021

ओटीटी के लिए पहला पीरियड ड्रामा शुरू करने वाले हैं संजय लीला भंसाली लीड रोल के लिए रिचा चड्ढा को चुना

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म निर्माता-निदेशक संजय लीला भंसाली के कई योजनाओं पर काम कर रहे हैं. मगर संजय भंसाली फिलहाल आलिया के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी में व्यस्त हैं. असल जिंदगी पर आधारित फिल्म संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म होगी. मगर खबर है कि संजय अब ओटीटी के लिए पहला पीरियड ड्रामा प्रोजेक्ट शुरू करने वाले हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार संजय लीला भंसाली जल्द ही एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपने पहले वेब पीरियड ड्रामा के साथ दस्तक देने वाले हैं. रिपोर्ट की माने तो संजय लीला भंसाली रिचा चड्ढा को इस प्रोजेक्ट में लेना चाहते हैं. उनके साथ दो एक्टर्स भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे. खबर है कि कुछ दिन पहले रिचा चड्ढा भंसाली के ऑफिस के बाहर देखी गई थीं. अगर ये सच होता है तो रामलीला में काम करने के 7 साल बाद संजय और रिचा साथ में काम करेंगे. सूत्रों ने कहा, “ये भारतीय इतिहास से जुड़ा एक पीरियड ड्रामा होगा जिसका निर्देशन और निर्माण संजय लीला भंसाली करेंगे.

  मुझे खाना पकाने की तुलना में बेकिंग करने का शौक

फिल्ममेकर खुद इस प्रोजेक्ट को बनाएंगे और फिर किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म को उसके अधिकार बेच देंगे. अभी स्क्रिप्ट पर काम जारी है. दो एक्टर्स का चयन होना है जबकि लीड एक्ट्रेस के तौर पर रिचा चड्ढा को चुना गया है मगर अभी उन्हें कॉन्ट्रेक्ट पर साइन करना है.” संजय लीला भंसाली की आखिरी फिल्म पदमावत थी जिसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर नजर आए थे. उनकी अगली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में वो पहली बार आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *