रेस्टोरेंट से सामान चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार, फ्रीज व टेम्पो जब्त, महिलाओं की तलाश


उदयपुर (Udaipur). शहर के हाथीपोल थाना क्षेत्र में हुकुम रेस्टोरेंट के बेसमेंट से फ्रीज व खाने-पीने के सामान चुरा कर ले जाने के मामले में पुलिस (Police) ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर टेम्पो व फ्रीज को जब्त किया. मामले में लिप्त तीन अन्य महिलाओं की तलाश की जा रही है.

हाथीपोल थानाधिकारी आदर्श कुमार परिहार ने बताया कि देवड़ों का वास पड़ावली ओगणा निवासी मदन पुत्र बाबू सिंह पंवार ने गत 29 जून को रिपोर्ट दी कि वह हुकुम रेस्टोरेंट का संचालन करता है. लॉकडाऊन के दौरान 20 मार्च को रेस्टोरेंट का सारा सामान निकाल कर नीचे बेसमेंट में रखकर ताला लगा दिया और गांव चला गया. 29 जून को आया तो देखा कि बेसमेंट में रखा 190 लीटर फ्रीज, दस डिब्बे तेल, चाय की पत्ती, घी सहित अन्य सामान अज्ञात बदमाश चुरा कर ले गए.

  टीम वर्क की तरह कार्य कर सफलता के नए आयाम स्थापित करेंगे : दीयाकुमारी

इस मामले में पुलिस (Police) ने जांच-पड़ताल करते हुए आरोपी मस्तानपिया कॉलोनी चर्च रोड़ तेलियों के देवरे के पास मुल्लातलाई निवासी मोहम्मद इस्माईल पुत्र अमीर मोहम्मद भिश्ती को गिरफ्तार किया. उसके द्वारा तीन कालबेलिया महिलाओं के साथ मिलकर चोरी की वारदात करना कबूल किया है. आरोपी की निशानदेही से जिस टेम्पो से फ्री लेकर गए वह टेम्पो व फ्रीज बरामद कर लिया. आज ऑनलाईन के जरिये आरोपी को अदालत में पेश किया जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया.

  “द वॉक” फिल्म की उदयपुर में शूटिंग पूरी कर राहुल मुम्बई रवाना

Check Also

मेवाड़ी जाबांज ने फहराया था अयोध्या में पहला भगवा

राम जन्म स्थली अयोध्या में विवादित ढ़ांचे पर पहली बार भगवा ध्वज फहराने वाले साहसी …