Sed News : चक सामरी में जहरीली शराब से एक ही गांव के 4 लोगों की मौत, 5 बीमार

मृतकों में सरपंच का भाई भी शामिल, बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया

भरतपुर (Bharatpur) . उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से सटे राजस्‍थान के भरतपुर (Bharatpur) जिले में जहरीली शराब पीने से एक ही गांव के 4 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से बीमार हो गये. आबकारी विभाग और पुलिस (Police) ने अवैध शराब का धंधा करने वाले लोगों की धरपकड़ शुरू कर दी है. जहरीली शराब से मौतें भरतपुर (Bharatpur) की रूपवास तहसील के चक सामरी गांव में हुई हैं. बीमार हुये लोगों को जिला मुख्यालय के आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  पंजाब एंड सिंध बैंक के एनपीए खाते में 94 करोड़ की धोखाधड़ी

बताया जा रहा है कि मृतकों में सरपंच का भाई भी शामिल है. बीमार लोगों में एक शराब बेचने का आरोपी भी शामिल है, जबकि दूसरे आरोपी को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. आबकारी और पुलिस (Police) ने घटनास्थल के आसपास के शराब के सभी गोदामों को सील कर 16 ठेकों और गोदामों से शराब के सेम्पल लेकर जांच के लिए जयपुर (jaipur)भेजे हैं.

  बीमारियों से ग्रस्त लालू यादव को दिल्ली एम्स लाया गया

मौत के शिकार हुये लोगों ने चक सामरी गांव के ही रामेश्वर और संतोष से शराब खरीदी थी. शराब पीने के बाद में इन सभी को उल्टी, सिर चकराने और आंखों से कम दिखने की शिकायतें होने लगीं. फिर धीरे-धीरे उनकी हालत बिगड़ती चली गई और मौतों का सिलसिला शुरू हो गया. एक साथ 4 लोगों की मौत से चक सामरी में सन्नाटा पसर गया है. मृतकों में प्रीतम सिंह, मांगीलाल, कंपोटर और रामजीत शामिल हैं. बीमार हुये संतोष, लल्लू, राजेश, रविप्रकाश और मांगीलाल का उपचार चल रहा है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *