Wednesday , 14 April 2021

जाह्नवी के छोटे कपड़े देख बोले फैंस, ‘नीचे कुछ पहन तो लेती’

मुंबई (Mumbai) . बालीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को अपने छोटे कपडों को लेकर हाल ही सोशल मीडिया (Media) पर बुरी तरह से ट्रोल होना पडा. जाह्नवी के सामने आए जिम लुक्स की बात करें, तो उन्हें देख साफ है कि ये बाला लेगिंग्स से ज्यादा शॉर्ट्स पहनना पसंद करती है. अपनी इस चॉइस को फॉलो करते हुए उन्होंने एक बार पिंक टी-शर्ट पहनी थी, जिसके साथ वह ब्लैक कलर के स्ट्रेचेबल वर्कआउट शॉर्ट्स पहनी हुई थीं. वैसे तो इस लुक में कोई बुराई नहीं थी, लेकिन लोगों ने जिस चीज पर निशाना साधा, वह उनके शॉर्ट्स की लेंथ थी.

दरअसल, अदाकारा ने जो जिम शॉर्ट्स पहने थे, वो लेंथ में छोटे थे, जिससे हुआ ये कि उन्होंने ऊपर से जो सिंपल टी-शर्ट डाली, उसकी लेंथ ने उन्हें पूरी तरह से कवर कर लिया. इससे लुक टी-शर्ट ड्रेस जैसा दिखने लगा. सोशल मीडिया (Media) पर जब ये तस्वीरें सामने आईं, तो लोगों ने एक के बाद एक नेगेटिव कॉमेंट्स करना शुरू कर दिए. किसी ने कहा ‘इतना पैसा होने के बाद भी कपड़ों की कमी’, तो किसी ने सवाल उठाया ‘पैंट पहनना भूल गई क्या?’ कुछ ने तो जाह्नवी को ‘नीचे कुछ पहनने’ की सलाह दे डाली. ये पहली बार नहीं था, जब जाह्नवी कपूर को इस तरह से निशाना बनाया गया हो.

  सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर की अदाकारी से प्रभावित हुईं करीना

इसी तरह के कॉमेंट्स तब भी सामने आए थे, जब इस यंग ऐक्ट्रेस ने वाइट कलर का टॉप पहना था और उसके साथ शॉर्ट्स मैच किए थे. इस लुक में भी टॉप की लेंथ ने शॉर्ट्स को पूरी तरह कवर कर लिया था. फोटो जैसे ही सामने आए, तो ट्रोल्स को मानो मौका मिल गया और उन्होंने घटिया कॉमेंट करना शुरू कर दिए. इस केस में तो जाह्नवी के ब्रदर और ऐक्टर अर्जुन कपूर भी मैटर को आड़े हाथों लेते दिखे और उन्होंने अपनी सिस्टर को निशाना बनाने वालों पर जमकर भड़ास निकाली. वैसे जाह्नवी के जिम शॉर्ट्स पर कॉमेंट करने वालों में अदाकारा कटरीना कैफ तक शामिल हैं.

  'मैदान' में दुनियाभर के खिलाड़ियों के साथ होगा भारत का मैच

उन्होंने एक चैट शो के दौरान इस बात का जिक्र किया था कि उन्हें लगता है कि जाह्नवी के जिम शॉर्ट्स ज्यादा छोटे हैं. हालांकि, उन्होंने ये कन्सर्न शो करते हुए कहा था, लेकिन सोनम इस पर रिऐक्शन देने में पीछे नहीं रही थीं. बाद में सोनम ने साफ किया था कि कटरीना अभी भी उनकी अच्छी दोस्त हैं और उनका कॉमेंट अदाकारा के लिए नहीं था. जाह्नवी की नहीं बल्कि अजय देवगन की बेटी न्यासा, शाहरुख खान की लाडली सुहाना और यहां तक कि अनन्या पांडे को भी स्वेटशर्ट ड्रेस पहनने पर इस तरह के घटिया कॉमेंट्स का सामना करना पड़ा था.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *