Thursday , 21 October 2021

निजी कार में आई पुलिस को देख हिस्ट्रीशीटर ने SUV दौड़ाई, पुलिस पर फायर, जवाबी गोलीबारी में मौत

जोधपुर (Jodhpur) . शहर में बुधवार (Wednesday) शाम सनसनीखेज घटनाक्रम में पुलिस (Police) ने हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा को जवाबी फायरिंग में मार गिराया. रातानाडा पुलिस (Police) को निजी कार में आते देख पांचबत्ती चौराहा से हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा साथियों संग एसयूवी में भागा. पुलिस (Police) ने पीछा किया तो बदमाशों ने सरे बाजार फायरिंग की. पुलिस (Police) पीछा करती रही. बदमाशों की एसयूवी सारण नगर पुलिया के पास पानी टंकी पहुंचा तो पुलिस (Police) ने जवाब में 8 राउंड फायर किए.

इसमें हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा घायल हुआ. पुलिस (Police) ने चार लोगों को हिरासत में लिया. बाद में अस्पताल में लवली की मौत हो गई. घटना के बाद लवली के परिजन व अन्य लोग अस्पताल में जमा होने शुरू हो गए. जमावड़े को देख अस्पताल परिसर में अतिरिक्त पुलिस (Police) बल तैनात किया गया. डीसीपी पूर्व भुवनभूषण यादव ने बताया कि लवली का भाई मोंटू कंडारा भी नागौर (Nagaur) ी गेट थाने का हिस्ट्रीशीटर है. मोंटू फरारी काट रहा है. लवली रातानाडा थाने के एकहत्या (Murder) प्रयास प्रकरण में वांछित था. उसके पांचबत्ती क्षेत्र में होने की जानकारी थानाधिकारी लीलाराम को हुई. वे मयजाब्ते निजी गाड़ी लेकर लवली को पकडऩे गए. उन्हें देख बदमाशों ने एसयूवी दौड़ा दी.

  फिर बढ़ा पेट्रोल-डीजल का भाव

मृतक के परिजनों ने पुलिस (Police) पर फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगा शव उठाने से इनकार कर दिया है. गुरुवार (Thursday) से मामला तूल पकड़ सकता है. जिन पुलिस (Police)कर्मियों ने गोली चलाई है, बर्खास्तगी की मांग भी रखी है. मामले की जांच CBI एवं रिटायर्ड जज से करवाने की मांग भी उठने लगी है. सफाई मजदूर कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष राधेश्याम हंस ने बताया कि गुरुवार (Thursday) सुबह से शहर केे 4500 सफाईकर्मी झाडू डाउन हड़ताल पर रहेंगे. परिजनों के आक्रोश को देखते हुए अस्पताल परिसर में अतिरिक्त पुलिस (Police) जाब्ता तैनात किया गया. परिजनों का कहना है कि अगर कोई बदमाश है तो क्या सभी का एनकाउंटर कर दिया जाएगा. शहर में कई गैंग चल रही है, उनका तो कोई कुछ नहीं कर रहा. पुलिस (Police) ने दलित पर अत्याचार किया है.

  पंजाब में अपार्टमेंट का नाम बदलने पर शुरु हुई सियासत, भाजपा ने वाजपेयी का अपमान बताया
न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *