भीषण सड़क हादसा : वैन में सात लोग जिन्दा जले


उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रविवार की रात हुए भीषण हादसे में सात लोग जिन्दा जल गए. मरने वाले सभी लोगों की शिनाख्त कर ली गई है. मरने वाले तीन लोग एक ही घर के बताए जा रहे हैं. पुलिस शिनाख्त किए गए शव को पोस्टमार्टम कराने की रिपोर्ट तैयार करने में जुटी थी. सभी उन्नाव से हरदोई एक बारात में जा रहे थे.

जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम को बारात उन्नाव के पीतांबर नगर इलाके से हरदोई जिले लिए रवाना हुई थी. अंकित बाजपेई कार चला रहा था. टोल प्लाजा के सामने कार का टायर फट गया जिस वजह से सामने आ रही ट्रक में जाकर कार घुस गई थी. टक्कर होते ही वैन में आग लग गई. जिसके चलते सात लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. बारात में हिमांशु, अमित मिश्रा, कल्लू, शंभू अवस्थी और खजान सिंह यादव और एक अन्य व्यक्ति नहीं पहुंचा था. कार में चालक समेत सभी 7 की जलकर मौत हो गई थी. पुलिस ने रात को पोस्टमार्टम हाउस में शव को रखवा दिया था.

  तापसी ने साझा की अपनी पुरानी तस्वीर

सोमवार की सुबह पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे मृतक के रिश्तेदारों ने उनकी पहचान की. बताया जाता है कि इनमें से तीन लोग एक ही घर के हैं. मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र शुक्ला ने शिनाख्त किए गए शव का पंचनामा भरवाया. इसके साथ ही डीएनए टेस्ट के लिए नमूने भी लिए. उधर, पीड़ित के घर वालों में कोहराम मचा हुआ है. घटना की जानकारी होते ही देर रात को बारातियों की एक बस लौट आई थी. अन्य बराती सुबह ही वहां से रवाना हो गए हैं. इस दुर्घटना में मारे गए लोगों में हिमांशु मिश्रा, अमित मिश्रा, कल्लू, शम्भू अवस्थी, खजान सिंह यादव, अंकित बाजपेई व अभिषेक तिवारी षामिल हैं.

  21 जमाती सहित 23 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव

Check Also

सोनिया गांधी के विज्ञापन बंद करने की सलाह के विरोध में उतरे पत्रकार संगठन

नई दिल्ली (New Delhi) . केंद्र सरकार (Government) और सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों द्वारा मीडिया …