‘बुल’ में पैराट्रूपर के किरदार में नजर आएंगे शाहिद

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर चर्चा में हैं, जो 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस बीच शाहिद की एक और फिल्म का ऐलान हो गया है. जिसमें वे बेहद खतरनाक रोल करते नजर आने वाले हैं. उनकी इस फिल्म का नाम ‘बुल’ है. इस एक्शन फिल्म में शाहिद एक पैराट्रूपर का किरदार निभाएंगे. फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी आदित्य निंबालकर के कंधों पर होगी. ये फिल्म ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन पर आधारित है और फिल्म में सच्ची घटनाएं दिखाई जाएंगी. इस फिल्म का हिस्सा बनने के बाद शाहिद कपूर खासे एक्साइटेड हैं. शाहिद ने बताया कि बुल एक एक्शन पैक फिल्म होने वाली है. शाहिद ने कहा, “मैं एक ऐसे पैराट्रूपर की भूमिका निभाने वाला हूं जो अब अपनी सटीकता और बहादुरी के लिए जाने जाते हैं. इन्होंने एक ऐतिहासिक और निःस्वार्थ मिशन के लिए अपने लड़ाकों का नेतृत्व किया था. एक पैराट्रूपर का किरदार निभाना अपने आप में गर्व की बात है.” इस फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखा है. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग अगले साल 2022 की शुरुआत में की जाएगी. फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी की ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ का ट्रेलर रिलीज
सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसे करन जौहर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की कहानी साउथ के दो परिवार से जुड़ी है. जिसमें एक लड़की का परिवार और दूसरा लड़के का परिवार होता है. फिल्म में सान्या और अभिमन्यु की अरेंज मैरिज होती है, लेकिन शादी के बाद पूरी कहानी बदल सी जाती है. फिल्म में सान्या ‘मीनाक्षी’ और अभिमन्यु ‘सुंदरेश्वर’ के किरदार में नजर आ रहे हैं. दोनों की शादी के बाद की लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज लाइफ को फिल्म में दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि दर्शकों को रिश्तों, ज्वाइंट फैमिली, नई-नवेली शादी में एक दूसरे के बीच संकोच और इस बीच होने वाली हर चीज के अलग-अलग पहलुओं को बारीकी से समझने का मौका मिलेगा. वहीं, ट्रेलर में सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही है. सान्या जहां बिल्कुल चुलबुली और बेबाक लग रही हैं, तो अभिमन्यु गंभीर नजर आ रहे हैं. ये फिल्म 5 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ अगले साल दिवाली पर होगी रिलीज
रणवीर सिंह इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियां में हैं. वे डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर की पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगी. अब इस फिल्म से जुड़ी अहम जानकारी सामने आ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर की ‘सर्कस’ अगले साल 2022 में दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज के बाद रोहित शेट्टी ‘सर्कस’ की फाइनल रिलीज डेट घोषित करेंगे. फिल्म में पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस भी दिखेंगी. रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सर्कस’ के एक गाने में दीपिका मीनाम्मा की भूमिका में दिखेंगी. फिल्म ‘सर्कस’ को रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले टी-सीरीज के सहयोग से निर्मित किया जाएगा. यह फिल्म विलियम शेक्सपियर के नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ का रूपांतरण होगी. फिल्म में दो जुड़वा मालिक और दो जुड़वा नौकरों की कहानी को दिखाया जाएगा, जो बचपन में एक दूसरे से बिछड़ जाते हैं. इसके बाद जब बड़े होकर आपस में मिलते हैं, तो उनकी केमिस्ट्री शानदार होती है. इस फिल्म में जैकलीन और पूजा के अलावा जॉनी लीवर भी अभिनय करते नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू की गई थी.

करन जौहर की ‘तख्त’ नहीं हुई बंद
फिल्ममेकर करन जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘तख्त’ को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रहीं थीं कि यह फिल्म डिब्बाबंद हो गई है. यह भी कहा जा रहा था कि करन ने अपनी इस फिल्म को बनाने का विचार फिलहाल टाल दिया है. हालांकि, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करन ने साफ कर दिया कि उन्होंने अपनी इस फिल्म को ठंडे बस्ते में नहीं डाला है. वह पिछले काफी समय से इसकी तैयारी में जुटे हैं. करन ने कहा, “यह फिल्म डिब्बाबंद नहीं हुई है. मैं ‘रॉकी औैर रानी की प्रेम कहानी’ के बाद ‘तख्त’ पर काम शुरू करूंगा. यह मेरे जिगर का टुकड़ा है, जिसे दर्शकों के सामने लाने को बेताब हूं. यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है. ढाई साल से मैं इसकी तैयारी कर रहा हूं और जल्द ही इसे आगे बढ़ाया जाएगा.” करन ने बताया कि कोरोना के कारण इस फिल्म की शुरुआत में देरी हुई. इस फिल्म में शाहजहां के दो बेटों दारा शिकोह और औरंगजेब के बीच उत्तराधिकार की लड़ाई दिखाई जाएगी. फिल्म में रणवीर सिंह, औरंगजेब के भाई दारा शिकोह का रोल करेंगे, जबकि विक्की कौशल मुगल शासक औरंगजेब की भूमिका में दिखने वाले हैं. इस फिल्म में करीना कपूर, आलिया भट्‌ट, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *