मुझसे शादी करोगे में शहजादा ने शहनाज को बताया मैनरलेस लड़की, फैंस ने किया ट्रोल


नई दिल्ली . टीवी शो मुझसे शादी करोगे में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद यह शो दर्शकों के मन में बहुत अच्छी जगह नहीं बना पाया है. वह पुरानी वाली शहनाज को भी मिस कर रहे हैं और सिद्धार्थ शुक्ला को भी नहीं भूल पा रहे हैं. जैसे बिग बॉस के घर में शहनाज को कई मौकों पर टारगेट किया जाता था, वैसा ही कुछ मुझसे शादी करोगे में देखने को मिल रहा है. शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आने वाले शहजादा ने शहनाज को मैनरलेस लड़की बता दिया है. अब शहजादा ने ऐसा इसलिए बोला है क्योंकि शहनाज ने उन्हें कह दिया था कि वह किसी भी लड़के से जल्द इंप्रेस नहीं होती हैं. सिर्फ यही नहीं, शहनाज ने यह भी कहा कि वह इस समय शहजादा और दूसरे वाइल्ड कार्ड एंट्री को ज्यादा भाव नहीं देंगी.

  प्रधानमंत्री ने बिजली क्षेत्र की समीक्षा की

लगता है शहजादा को शहनाज का यह रूखापन रास नहीं आया. इसलिए उन्होंने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट पर शहनाज को मैनरलेस लड़की बता दिया. लेकिन शहजादा को शहनाज को ऐसा बोलना भारी पड़ता दिखाई दे रहा है. शहनाज गिल के फैंस शहजादा को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. कोई उन्हें नल्ला बता रहा है, तो कोई उन पर सवालों की बौछार कर रहा है. एक यूजर तो शहजादा से काफी परेशान हो गया है. उसने लिखा-आपने शो में बस दो दिन बिताए हैं और आप चाहते हैं कि शहनाज आपके साथ कनेक्ट करने लगे. यह कैसे हो सकता है.

  देश में एक माह में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में 134397 की बढ़ोत्तरी

आप जानते हैं कि शहनाज के दिल में पहले से कोई और है. आप मेकर्स की वजह से शहनाज को प्रभावित नहीं कर पाए, तो उसका गुस्सा आप शहनाज पर निकाल रहे हो, यह ठीक बात नहीं है. बताते चलें कि इस समय सोशल मीडिया पर मुझसे शादी करोगे का एक प्रोमो काफी वायरल हो रहा है. प्रोमों में दिखाया गया है कि 4 लड़कों को एविक्ट कर दिया जाएगा. हैरानी इस बात की है कि वीडियो में गौतम इसका जिम्मेदार खुद शहनाज को बता रहे हैं. वैसे खबरें तो ऐसी आ रही हैं कि मुझसे शादी करोगे बहुत जल्द बंद हो सकता है. शो दर्शकों को रिझाने में नाकामयाब साबित हुआ है, जिसके चलते मेकर्स कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

  कोरोना की मृत्यु दर कम करनेे का लक्ष्‍य

Check Also

Photo : जैन सर्जिकल अस्‍पताल को नहीं लगता कोरोना से डर, उड़ाई जा रही नियमों की धज्जियां, मरीजों ने पहना मास्‍क, स्‍टाफ को नहीं डर

उदयपुर (Udaipur). जिले के डबोक कस्‍बे में जैन सर्जिकल अस्‍पताल (पहले संजीवनी सर्जिकल हॉस्पिटल एवं …