परितोष त्रिपाठी की पुस्तक ‘चाय-सी मोहब्बत’ का पंकज त्रिपाठी ने किया विमोचन, शिल्पा शेट्टी ने भी सराहा

मुंबई (Mumbai) . असाधारण बॉलीवुड (Bollywood) कलाकार परितोष त्रिपाठी कॉमेडी के साथ-साथ लेखन के लिए भी पहचाने जाते हैं. हाल ही में फिल्म ‘लूडो’ में उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. उनकी पहली कविताओं की किताब ‘मन पतंग दिल डोर’ बेस्ट सलेर की लिस्ट में रह चुकी है. अब वो अपने चाहने वालो के लिए अपनी दूसरी के शब्दों प्यार में लपेटी हुई कविता की किताब ‘चाय-सी मोहब्बत’ को लेकर आए हैं.

इस किताब में कुल 51 कविताएं हैं और सभी कविताएं पाठकों के दिलों में प्यार की बारिश कर देंगी. ‘चाय-सी मोहब्बत’ को अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने लॉन्च किया. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, सुनील शेट्टी, पंकज त्रिपाठी, गीता कपूर और कई कलाकारों ने इस किताब की सोशल मीडिया (Media) पर जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस पर परितोष त्रिपाठी का कहना है, ‘यह एक प्यार भरा उपहार उन सभी पाठकों के लिए जो कविताओं के शौकीन हैं और मुझे पूरा यकीन है इस किताब को पढ़ने के बात सभी को ‘चाय-सी मोहब्बत’ से प्यार हो जाएगा. किताब ‘मन पतंग दिल डोर’ की कविताओं को पाठकों ने बहुत पसंद किया और कुछ समय तक बेस्ट बिक्री की श्रेणी में भी थी. इस किताब का विमोचन मेरे आयडल अभिनेता पंकज त्रिपाठी भैया ने किया है. पंकज भैया के साथ मैं फिल्म लूडो में काम कर चुका हूं. एक बार बोलने पर वो तैयार हो गए मेरी किताब को लॉन्च करने के लिए. इस किताब की सभी कविताएं उन्हें बहुत पसंद आई.’

  4 बॉलीवुड हस्तियों के 30 ठिकानों पर छापा, तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर में खंगाले दस्तावेज

उन्होंने आगे कहा, ‘फिल्म और टीवी जगत के सभी लोग सोशल मीडिया (Media) पर तारीफ और अभिनंदन कर रहे हैं. शिल्पा शेट्टी और सुनील शेट्टी जी से तारीफ सुनकर बहुत अच्छा लग रहा है. इस किताब को लिखने में मैंने प्यार के जीतनी भी सोच थी और ख्वाब था सब उड़ेल दिया है. इसकी हर एक कविता आपको अपनों से जोड़ देगी. इस साल का फरवरी का महीना मुझे हमेशा याद रहेगा स्पेशली 3 वजह से, पहला मेरी यह किताब आ रही है, दूसरा मेरा जन्मदिन 6 फरवरी को था और तीसरा ‘सुपर डांसर’ का मेरा पहला प्रोमो भी आ गया है.’ 12 फरवरी से यह किताब ऑनलाइन मिलना शुरू हो गई है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *