Saturday , 18 September 2021

शिल्पा का खुलासा- सास-ससुर से आज भी पड़ती है डांट, एक – रियलिटी शो के मंच पर बयां किया दर्द

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) सितारा अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों टीवी के एक रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ में जज की भूमिका निभा रही हैं. शो में इस हफ्ते बतौर गेस्ट अनु कपूर नजर आए. इस दौरान शो की जज शिल्पा शेट्टी ने अपने सास-ससुर को लेकर एक खुलासा किया है. एक परफॉर्मेंस के बाद अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें आज भी उनके सास-ससुर और मां से डांट खानी पड़ती है. सिर्फ शिल्पा शेट्टी ही नहीं शो के दूसरे जज अनुराग बसु का भी कुछ यही हाल है.
शो के एपिसोड में फ्लोरिना और उनके सुपर गुरु तुषार शेट्टी ने चार्ली चैपलिन की स्टाइल में एक शानदार डांसिंग एक्ट परफॉर्म किया था. लेकिन उनकी परफॉर्मेंस गीता कपूर को कुछ खास पसंद नहीं आई थी. इसके ठीक उलट शिल्पा शेट्टी को फ्लोरिना और तुषार की परफॉर्मेंस काफी पसंद आई. उन्होंने कहा कि कभी कभी मुझे लगता है कि हम इन्हें कुछ ज्यादा ही जज कर लेते हैं. हमें यह नजर अंदाज नहीं करना चाहिए कि यह बच्चें कभी-कभी काफी कम वक्त में यह डांस सेट करते हैं.

  साउथ कोरियन बॉय बैंड की धून पर जमकर झूमी दीपिका

शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा कि कभी-कभी इसी वजह से मुझे मेरी सास, ससुर और मां से डांट पड़ती है. मुझे डांट इसलिए पड़ती है कि उन्हें लगता बच्चों के परफॉर्मेंस काफी शानदार होते हैं और हम उनकी गलतियां बता रहे हैं. इस बात पर मुझे हमेशा कहा जाता है कि कितना अच्छा किया था, तुमने क्यों ऐसे बोला.’ शो के दूसरे जज अनुराग बसु को ने कहा कि उनकी बेटियां भी उन्हें पूछती हैं कि आपको डांस में से क्या समझता है कि आप उनको सुझाव देते रहते हो.
मालूम हो कि शिल्पा जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म हंगामा-2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. हंगामा की तरह ही इस फिल्म में परेश रावल अपनी कन्फ्यूजन से लोगों को ठहाके लगाने की वजह बनते दिख रहे हैं. फिल्म में परेश रावल के साथ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, प्रनिता, मिजान जाफरी और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में हैं. हंगामा 2 को हंगामा के निदेशक रहे प्रियदर्शन ने ही निदेशित किया है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *