शोएब अख्तर बोले, पीसीबी कोच पद के लिए करता है मोलभाव


लाहौर. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को आड़े हाथों लिया है. शोएब ने कहा है कि पीसीबी बड़े खिलाड़ियों को कोच बनने का प्रस्ताव देते समय भी उनके साथ मोलभाव करता है इस कारण कोई भी बड़ा खिलाड़ी उससे नहीं जुड़ता. अख्तर ने इस दौरान कहा कि जब भारत ने अंडर-19 विश्व कप जीता था. उस समय टीम के कोच राहुल द्रविड़ थे. बोर्ड ने उन्हें ऑफर दिया और वह जुड़े. उन्होंने टीम को संवारा और अपने अनुभव से टीम को चैंपियन बनाया. अगर आप युवाओं का सही से विकास करना चाहते हैं तो आपको उनपर पैसे खर्च करने की जरूरत है.

  विराट और अनुष्का ने स्टार्टअप में निवेश किया

उन्होंने पीसीबी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीसीसीआई के पास अच्छा कोचिंग स्टाफ है बड़े नाम हैं. वहीं पाकिस्तान में पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस को कोच का ऑफर तो दिया, पर पैसे पर मोलभाव करने लगे. 15 लाख नहीं, 13 लाख ले लो. हम पीसीबी की सहायता को तैयार हैं पर वह सही प्रस्ताव तो रखे. अख्तर ने इसके साथ ही पाक अंडर-19 टीम को सेमीफाइनल में मिली हार से निराश न होने को कहा है.. उन्होंने कहा, ‘आप सेमीफाइनल में पहुंचे थे. भारत से हार गए. उन्होंने अच्छा किया. अपना दिल मत छोटा कीजिए.

  महिला टी20 विश्वकप में भारतीय टीम की जीत से शुरुआत, ऑस्ट्रेलिया को हराया, पूनम की शानदार गेंदबाजी

यह अंडर-19 क्रिकेट है. आपको विफलताओं से सीख लेने की जरूरत है. यह निराशाजनक नहीं है, ये तो अवसर हैं. हां, पर आपने अपनी विफलताओं से नहीं सीखा तो यह जरुर बेवकूफी होगी.’साथ ही उन्होंने पाक टीम की कमियां बताते हुए कहा कि टीम ने खराब फील्डिंग की. वहीं भारत ने जोरदार प्रदर्शन किया. भारतीय खिलाड़ियों ने यहां तक का सफर संघर्ष करके तय किया है.

  न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन फिर चोटिल हुए

Check Also

नायडू ट्रॉफी : इरफान अली का शतक, पार्थ व अंकुश के अर्द्धशतक

पहले दिन मध्य प्रदेश के 8 विकेट पर 280 रन इन्दौर . इरफान अली (105) …