अयोध्या में ‘रामसेतु’ की जल्द शुरू होगी शूटिंग

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अक्षय कुमार और जैकलिन फर्नांडीस की जोड़ी फिल्म ‘रामसेतु’ में एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए साथ आ रही है. सूत्रों की माने तो जैकलिन को अक्षय के साथ कास्ट कर लिया गया है. मूलरुप से श्रीलंका की रहने वाली जैकलिन फर्नांडिस ने फिल्म अलादीन से बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री की थी. 2010 में साजिद नाडियावाला की कॉमेडी फिल्म हाउसफुल में काम किया था. ये फिल्म इतनी सफल रही कि इसके बाद जैकलिन ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

  जोधपुर हाईकोर्ट के जस्टिस का सलमान की स्थानांतरण याचिका सुनने से इनकार

बताया जा रहा है ‎कि फिल्म रामसेतु की शूटिंग अयोध्या (Ayodhya) में की जाएगी. इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. यूपी सीएम योगी से मुलाकात कर अक्षय ने राम की नगरी अयोध्या (Ayodhya) में फिल्म की शूटिंग करने के लिए इजाजत मांगी थी. अक्षय और सीएम योगी की इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हुई थी. फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है.अक्षय कुमार और अभिषेक शर्मा की फिल्म ‘रामसेतु’ की कहानी को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. अभिषेक फिल्म में असली अयोध्या (Ayodhya) दिखाना चाहते हैं इसलिए उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलग अलग जगहों पर शूटिंग होगी. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जो पोस्टर शेयर किया था उससे तो लगता है कि मर्यादा पुरुषोत्तम राम की कहानी फिल्म रामसेतु में दिखाई जाएगी.

  राघव जुयाल का करिअर मजेदार

पोस्टर के साथ पोस्ट लिखा था कि सभी भारतीयों के अंदर राम के आदर्श को जीवित रखें ताकि हम आने वाली पीढ़ी के लिए एक सेतु बना सके. हमने ‘रामसेतु नाम का बीड़ा उठाया है’. इस पोस्टर में अक्षय की फोटो के साथ भगवान राम की फोटो बैकग्राउंड में है. इस पोस्टर के साथ ही पिछले साल दीपावली पर ‘रामसेतु’ फिल्म की घोषणा अक्षय ने की थी.रामसेतु से पहले अक्षय और जैकलीन एक साथ हाउसफुल, हाउसफुल 2, हाउसफुल 3, ब्रदर्स में साथ काम कर चुके हैं. वहीं साजिद नाडियावाला की फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ में दोनों एक साथ हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी करेंगे.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *