फ़िल्म ‘दोबारा’ की शूटिंग की शुरू!

तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित अपनी अगली थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा’ की शूटिंग शुरू कर दी है. अभिनेत्री ने अपने रीयूनियन की घोषणा करते हुए सेट से निर्देशक के साथ एक उत्साहपूर्ण फ़ोटो शेयर की है. ‘दोबरा’ का निर्माण एकता कपूर की कल्ट मूवीज के साथ-साथ सुनीर खेतरपाल की एथेना के तहत किया गया है. हालांकि ‘दोबारा’ के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन इसके घोषणा के टीज़र से, कोई भी यह समझ सकता है कि फिल्म एक हाई कांसेप्ट थ्रिलर है जो टाइम ट्रेवल पर आधारित है.

राजकुमार ने ‎‎‎लिखा लव नोट

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता राजकुमान ने अपनी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस पत्रलेखा के जन्मदिन के मौके पर अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया है. राजकुमार ने अपनी गर्लफ्रेंड के ‎लिए लव नोट ‎लिखा है. पत्रलेखा के जन्म‎दिन के मौके पर अ‎भिनेता ने सोशल मीडिया (Media) पर उनकी तस्वीर शेयर की. शेयर तस्वीर के साथ कैप्शन देते हुए उन्होंने ‎लिखा, “हैप्पी बर्थडे माय लव पत्रलेखा. तुम बहुत खूबसूरत (Surat) और दयालु लड़की हो. बेस्ट बेटी, बेटी पार्टनर, बेस्ट सिस्टर और बेस्ट फ्रेंड. तुम मुझे हर दिन प्रेरित करती हो. हमेशा मेरी ताकत बने रहने के लिए शुक्रिया. भगवान तुम्हें हमेशा आशीर्वाद दें. तुम्हें दुनिया में हर खुशियां और सफलता मिले, क्योंकि तुम यह डिजर्व करती हो. मेरे मुस्कुराने की वजह तुम हो.” अ‎भिनेता राजकुमार और पत्रलेखा काफी सालों से डेटिंग कर रहे हैं. यह जोड़ी अक्सर सोशल मी‎डिया पर अपने जीवन से जुड़ी तस्वीरें और वी‎डियो साझा करती रहती हैं.

अ‎दि‎ति ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ओटीटी मंच को बनाया बेस्ट फ्रेंड बना

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी अगली बार फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में नजर आने वाली हैं. अ‎भिनेत्री की यह ‎फिल्म जल्द ही एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. अ‎दि‎ति ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता के बारे में कहा, ” पिछले वर्षों के लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ओटीटी स्पेस हमारा सबसे अच्छा दोस्त बन गया, हालांकि वह लोगों को फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में लौटने का इंतजार कर रही हैं.” उन्होंने आगे कहा, “लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान, हमने महसूस किया कि ओटीटी प्लेटफॉर्म हमारे सबसे अच्छे दोस्त बन गए हैं. मुझे लगता है कि सिनेमाघरों का अपना जादू है, इसलिए मैं लोगों को सिनेमाघरों में जाकर बड़ी तादाद में फिल्में देखने का इंतजार कर रही हूं.”

रणबीर-आलिया की शादी की तैयारियां शुरु

बॉलीवुड (Bollywood) के सबसे चर्चित कपल्स में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को आए दिन साथ में स्पॉट किया जाता है. इस बीच रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया. ऐसे में एक बार फिर रणबीर-आलिया की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर को मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट करने के बाद से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तैयारियों पर चर्चा शुरू हो गई है. नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर को उस वक्त मनीष मल्होत्रा के यहां स्पॉट किया गया, जब दोनों उनके घर से बाहर निकल रही थीं. लेकिन, नीतू और रिद्धिमा ने घर के बाहर निकलकर फोटोग्राफर्स के लिए पोज जरूर दिए.

 

 

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *