Wednesday , 14 April 2021

‘बेला कासा’ का ब्रांड एंबेसडर बनीं श्रद्धा कपूर

मुंबई (Mumbai) . जयपुर (jaipur)स्थित घरेलू सामान ब्रांड ‘बेला कासा’ का बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. अभिनेत्री सभी भारतीय बाजारों में लेबल के नए संग्रह ‘शेड्स ऑफ श्रद्धा’ का सह-निर्माण और समर्थन करेगी. अभिनेत्री को यह गठजोड़ कंपनी की इक्विटी का एक हिस्सा भी देगा. इतना ही नहीं, ब्रांड की व्यावसायिक रणनीति में भागीदारी सुनिश्चित करेगा.

एक ब्रांड के साथ जुड़ने के साथ बॉलीवुड (Bollywood) स्टार का कहना है, “देश के विकास का समर्थन करने के लिए हमें बेला कासा जैसे सार्थक होमग्रोन ब्रांडों के विकास के लिए अधिक अवसरों को आगे बढ़ाना चाहिए. मैं ब्रांड के मूल विश्वासों को साझा करती हूं और एक सम्माननीय ब्रांड को वापस लाने पर गर्व महसूस करती हूं, लेकिन उनकी प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत ने उन्हें भारत के सर्वश्रेष्ठ घरेलू फैशन चैलेंजर ब्रांडों में से एक बना दिया है.” वह कहती हैं, “उनकी गुणवत्ता और डिजाइनों ने मुझे लुभाया और मैं भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों के लिए उनके साथ एक नई लाइन विकसित करने के लिए उत्सुक हूं.” “बेला कासा फैशन एंड रिटेल लिमिटेड को भारत के सबसे बड़े निर्माताओं और होम टेक्सटाइल उत्पादों के डिस्ट्रीब्यूटरों में से एक है.” उनका कहना है, “‘बेला कासा’ भारत में सबसे सफल फैशन कंपनियों में से एक बन गया है.

  'मैदान' में दुनियाभर के खिलाड़ियों के साथ होगा भारत का मैच

हम श्रद्धा कपूर के साथ जुड़कर बहुत खुश हैं और भरोसा करते हैं कि वह नए उत्पादों को देश के विभिन्न हिस्सों में विस्तार करने की हमारी प्रक्रिया को शुरू करेगी. हम उसके साथ लंबे समय तक गठबंधन के लिए तत्पर हैं और विश्वास करते हैं कि यह हमारे पास मौजूद ब्रांड को प्रमाणित करेगा.” बता दें कि नई दिल्ली (New Delhi) के एनआईएफटी से मास्टर ऑफ फैशन मैनेजमेंट में स्वर्ण पदक विजेता और इसके सीईओ सौरव गुप्ता ने निवेशक और ब्रांड एंबेसडर के रूप में श्रद्धा को साइन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *