Thursday , 25 February 2021

सुशांत के पिता और बहन से मिले हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर


नई दिल्ली (New Delhi) . हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) मनोहर लाल खट्टर ने दिवंगत बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह और उनकी बहन रानी सिंह से फरीदाबाद में मुलाकात कर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी. जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने फरीदाबाद पुलिस (Police) कमिश्नर ओ.पी. सिंह के सरकारी आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की. हरियाणा (Haryana) कैडर के आईपीएस अधिकारी ओ.पी. सिंह सुशांत सिंह राजपूत के जीजा हैं. मुख्यमंत्री (Chief Minister) खट्टर आज बल्लभगढ़ में एक नवनिर्मित सरकारी स्कूल की इमारत का उद्घाटन करने के फरीदाबाद आए थे.

  किसानों की आय बढ़ने के लिए उन्नति ने Paytm Payment Bank के साथ साझेदारी

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर 14 जून को मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Murder) कर ली थी. केंद्रीय जांच ब्यूरो अब उनकी मौत के मामले की जांच कर रही है. सुशांत की आत्महत्या (Murder) के पीछे उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का हाथ होने के आरोप लगाए जा रहे हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी मामले के संबंध में CBI ने बिहार (Bihar) पुलिस (Police) से केस डायरी और संबंधित दस्तावेज हासिल कर लिए हैं. अधिकारियों ने शुक्रवार (Friday) को कहा कि प्रक्रिया के मुताबिक दस्तावेज जांच अधिकारी अतिरिक्त पुलिस (Police) अधीक्षक एएसपी अनिल कुमार यादव को सौंपे गए. CBI ने सुशांत की गर्लफ्रेंड बताई जा रही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना (Patna) पुलिस (Police) द्वारा दर्ज कथित आपराधिक साजिश और खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले की जांच गुरुवार (Thursday) को अपने हाथों में ले ली थी.

  'मंगल और शुक्रवार' से अनमोल ने किया डेब्यू, अभिनेत्री पूनम ढिल्लन का बेटा है अनमोल

उन्होंने कहा कि CBI निदेशक आर.के. शुक्ला ने भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या और अगस्तावेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर मामलों की जांच करने वाले विशेष जांच दल एसआईटी को इस संवेदनशील मामले की जांच सौंपी गई है. पुलिस (Police) अधीक्षक नूपुर प्रसाद के नेतृत्व वाली टीम की प्रगति की निगरानी वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी उप-महानिरीक्षक गगनदीप गंभीर और संयुक्त निदेशक मनोज शशिधर करेंगे. दोनों अधिकारी गुजरात (Gujarat) कैडर के आईपीएस हैं. सूत्रों ने कहा कि इस मामले की निगरानी शीर्ष स्तर पर दैनिक आधार पर होगी. इस मामले में मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) द्वारा दुर्घटनावश मौत रिपोर्ट एडीआर दर्ज की गई थी, जबकि पटना (Patna) पुलिस (Police) ने अभिनेता के पिता के.के. सिंह की शिकायत पर रिया चक्रवर्ती, उनके माता-पिता संध्या चक्रवर्ती और इंद्रजीत चक्रवर्ती उनके भाई शौविक, सैम्युअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

Please share this news