शुभेंदु अधिकारी बोले- ममता बनर्जी को रिकॉर्ड वोटो से दूंगा शिकस्त

कोलकाता (Kolkata) . पश्च्मि बंगाल में कभी मुख्यमंत्री (Chief Minister) ममता बनर्जी से सबसे करीबी रहे उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी शुभेंदु अधिकारी ने अब भाजपा का दामन थाम लिया है और वे नंदीग्राम सीट से प्रत्याशी घोषित हो गए हैं. शुभेंदु अधिकारी ने ममता को बाहरी करार देते हुए दावा किया कि वह दीदी को करारी शिकस्त देने को लेकर 200 फीसदी आश्वस्त हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी कोलकाता (Kolkata) की भवानीपुर सीट से चुनाव लड़ने से बच रही हैं. भाजपा ने बनर्जी के मंत्रिमंडल सहयोगी रहे अधिकारी को पूर्वी मिदनापुर की नंदीग्राम सीट से मैदान में उतारा है, जहां से मुख्यमंत्री (Chief Minister) भी ताल ठोक रही हैं. कोलकाता (Kolkata) के बेहाला इलाके में आयोजित एक रैली में अधिकारी ने बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा, आपने अपनी भवानीपुर सीट क्यों छोड़ दी? आप क्यों वहां से भाग खड़ी हुईं? ऐसा इसलिए क्योंकि भाजपा ने मित्रा संस्थान के बूथ पर 2019 लोकसभा (Lok Sabha) चुनाव में जीत दर्ज की थी? यहां तक की आप अपने क्षेत्र में भी नहीं जीत सकतीं.

  गुजरात सरकार ने HRCT टेस्ट का अधिकत्तम रेट 3000 तय किया

नंदीग्राम में ममता बनर्जी को हराने का विश्वास जताते हुए भाजपा नेता अधिकारी ने कहा, मैंने नंदीग्राम में लक्ष्मण सेठ को हराया था. इस बार मैं माननीय (बनर्जी) को हराउंगा. वह नंदीग्राम के लिए बाहरी हैं जबकि मैं क्षेत्र का भूमिपुत्र हूं. रैली के दौरान शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी के भतीजे एवं तृणमूल कांग्रेस सांसद (Member of parliament) अभिषेक बनर्जी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि CBI ने बनर्जी के परिवार से पूछताछ कर अपना फर्ज निभाया है क्योंकि वे कानून से ऊपर नहीं हैं.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *