Wednesday , 14 April 2021

आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं शुभमन

मुम्बई (Mumbai) . टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल नौ अप्रैल से शुरु हो रहे आईपीएल (Indian Premier League) में बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं. शुभमन का लक्ष्य इस टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन कर भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करना है. हाल में हुए ऑस्ट्रेलिया दौरे में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था पर उसके बाद भी उन्हें खेलने के पर्याप्त अवसर नहीं मिल पाये हैं क्योंकि टीम में बेहद प्रतिस्पर्धा है.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

शुभमन ने पिछली बार केकेआर की ओर से आईपीएल (Indian Premier League) में अच्छा प्रदर्शन करते हुए कुल 440 रन बनाए थे. ये पहला मौका था जब गिल ने आईपीएल (Indian Premier League) में 300 से ज्यादा रन अपने खाते में जोड़े. इससे पहले पिछले दो सीजन में उन्होंने 296 और 203 रन ही बनाए थे. दाएं हाथ के बल्लेबाज का प्रदर्शन, हालांकि, उनकी टीम को प्लेऑफ़ में ले जाने के लिए पर्याप्त नहीं था. दो बार की आईपीएल (Indian Premier League) विजेता टीम ने 14 में से 7 लीग मैच जीते और 14 अंकों के साथ अंक तालिका में 5वें स्थान पर रही थी.

  वानखेड़े स्टेडियम में बिना निगेटिव RT-PCR रिपोर्ट के नहीं होगी एंट्री

केकेआर को भी इस बार शुभमन से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीदें रहेंगी. पिछले साल यह युवा बल्लेबाज पारी की शुरुआत करते हुए धीमे स्ट्राइक रेट के कारण लोगों के निशाने पर आया था. टूर्नामेंट में 400 से अधिक रन बनाने के बाद भी उनका स्ट्राइक रेट केवल 117.96 था. केकेआर ने गिल की इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसपर एक यूजर ने गिल को टुक-टुक प्लेयर बताया था. जिस पर शुभमन ने उस यूजर को करारा जवाब भी दिया था.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *