श्वेता तिवारी की बेटी पलक जल्द विवेक ओबेरॉय के साथ आएंगी नजर

मुंबई (Mumbai) . एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही बॉ‎लीवुड में एंट्री करने वाली हैं. बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत (Surat) पलक तिवारी फिल्म ‘रोजी-द सैफरन चैप्टर’ से बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू करने जा रही हैं. इस ‎फिल्म में उनके साथ विवेक ओबेरॉय हैं. इस फिल्म को विशाल रंजन मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं.

फिल्म की कहानी दिल्ली एनसीआर के गुरुग्राम (Gurugram)की है. सच्ची घटना पर आधारित ये कहानी कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की की है जो अचानक शहर से लापता हो जाती है. फिल्म में हॉरर के साथ-साथ रोमांस का तड़का भी देखने को मिलेगा. बता दें ‎कि पलक आए दिन अपनी दिलकश अंदाज और नए नए पोज में फोटो खिंचवाती रहती हैं. अपनी सारी फोटो सोशल मीडिया (Media) पर शेयर भी करती हैं. इनकी फोटो किसी को भी दीवाना बना सकती हैं. सोशल मीडिया (Media) सेंसेशन बन चुकी पलक अपने ग्लैमरस लुक और मेकअप स्किल्स की वजह से काफी पसंद की जाती हैं.

  मेरे पास ऐसा कोई नहीं है, जिसे मैं कॉल या मैसेज करूं : निधि अग्रवाल

पलक की खासियत ये है कि मिनी ड्रेस, मिनी स्कर्ट से लेकर वन पीस ड्रेस हर तरह की ड्रेस में बेहद खूबसूरत (Surat) दिखती हैं, लेकिन अब पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम अकाउंट से दूरी बना ली है. पलक ने अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली के खिलाफ डॉमेस्टिक वॉयलेंस का आरोप लगाते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जो काफी सुर्खियों में रहा. पलक तिवारी श्वेता तिवारी की पहले पति राजा चौधरी की इकलौती संतान हैं. राजा चौधरी से अलग होकर श्वेता ने पलक की कस्टडी ले ली थी. श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक तिवारी का खास ख्याल रखती हैं. श्वेता और पलक मां बेटी के साथ साथ एक अच्छी दोस्त भी हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *