Thursday , 21 January 2021

जब आप समूह में होते तो ज्यादा आत्मविश्वास होता हैं : गायिका गेरी हॉर्नर


लंदन . जब आप एक समूह में होते हैं तो आपको थोड़ा ज्यादा आत्मविश्वास महसूस होता है. यह फीमेल पैक मेंटलिटी है.” यह कहना है गायिका गेरी हॉर्नर का. उनका कहना है कि जब वह अपनी महिला मित्रों के साथ होती हैं तो वह हमेशा खुद में ज्यादा आत्मविश्वास महसूस करती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक स्पाइस गर्ल्स की सदस्य ने अपनी यूट्यूब सीरीज ‘रेनबो वुमन’ के एक नए एपिसोड में सिस्टरहुड के महत्व पर जोर दिया. उन्होंने कहा है, “जब मैं स्पाइस गर्ल्स में थी उस समय मैं छोटी थी और हम एक साथ एक कमरे में प्रवेश करते थे.

  टाइगर श्रॉफ के नये गाने कैसनोवा पर दिशा पटानी ने दिया कमाल का एक्सप्रेशन

इस एपिसोड में गैरी मादा हाथियों के झुंड के साथ समय बिताते नजर आती हैं और उन चीजों के बारे में बताती हैं जो बीते कई सालों में उन्हें प्रकृति ने सिखाए हैं. उन्होंने कहा, “मुझे हमेशा दूसरी महिलाओं के आस-पास रहना पसंद है. मेरा अन्य महिलाओं के साथ जो कनेक्शन है, उससे मैं हमेशा उंचा महसूस करती हूं. यह एक अलग ही भाषा है. हम एक-दूसरे की देखभाल कर सकते हैं. आप एक-दूसरे की पीठ ठोक सकते हैं.

  वेब सीरीज ‘तांडव’ के निर्देशक और लेखक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इनमें एकता है और ये हाथी हमें ये सब सिखाते हैं.” उन्होंने आगे कहा, “मुझे उसी तरह के महिला समर्थन की, उस तरह से मुझे समझने वाले लोगों की, उस संबंध की जरूरत है जो मुझे केवल उन लोगों से ही मिल सकता है. मुझे लगता है कि महिला के रूप में हम एक-दूसरे को अच्छे से समझते हैं और सराहना करते हैं.”

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *