वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस से जुड़ी गायिका निशा दुबे

भोजपुरी सिनेमा की टैलेंटेड गायिका और अभिनेत्री निशा दुबे वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस से जुड़ गई हैं. वल्र्डवाइड रिकार्डस ने उनको अपने कई प्रोजेक्ट के लिए साईन किया हैं. अंदेशा है ‎कि अब वल्र्डवाइड रिकॉर्डस म्यूजिक कंपनी से ही निशा के एल्बम के गाने के ऑडियो और वीडियो रिलीज होंगे. इस कंपनी से बनने वाली फिल्मों में भी वह बतौर अभिनेत्री अभिनय करती नजर आएंगी. इस बारे में वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस के मालिक रत्नाकर कुमार का कहना है ‎कि कंपनी प्रारंभ से ही अच्छे कलाकारों को प्रोत्साहित करती है और नए कलाकारों को प्लेटफार्म भी देती है. निशा दुबे कई भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. उनकी अदा एवं नृत्य का जादू दर्शकों पर खूब चलता है. उनके गाए हुए हाल ही में कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं, जोकि काफी पसंद किए गए हैं.

26 मार्च को सिनेमाघरों में ‎रिलीज होगी ‎फिल्म “राग”

निर्माता पीयूष मुंधाड़ा की ‎फिल्म “राग ” 26 मार्च को ‎सिनेमाघरों में ‎रिलीज होने वाली है. इस ‎फिल्म कोरियोग्राफी ‎दिवंगत सरोज खान द्वारा की गई थी. इस बारे में निर्माता पीयूष मुंधाड़ा ने कहा ‎कि “महामारी (Epidemic) के दौरान, हमने सरोज जी को खो दिया था. वह हमारी परियोजना की रीढ़ थीं. इस कहानी को अंतिम रूप देने में, कोरियोग्राफी करने में और आइटम नंबर का सुझाव देने में, सबमें उन्होंने हमारी मदद की थी. उनके रहते हुए हमारी तमाम कोशिशों के बावजूद फिल्म रिलीज नहीं हो सकी. हम अब इसे 26 मार्च 2021 को रिलीज कर रहे हैं और यह महान आत्मा को हमारी श्रद्धांजलि है.” बता दें ‎कि प्रसिद्ध कोरियोग्राफर सरोज खान का पिछले साल जुलाई में निधन हो गया. इस ‎फिल्म को अरविंद त्रिपाठी द्वारा निर्देशित फिल्म में राजपाल यादव, राकेश बेदी, सुधा चंद्रन, मोहन जोशी, यशपाल शर्मा, मिलिंद गुनाजी और मनीषा मरजारा हैं.

अ‎मित शर्मा ने स्पाइक्स एशिया पुरस्कार ‎किया अपने नाम

फिल्मकार अमित शर्मा ने प्रसिद्ध स्पाइक्स एशिया रचनात्मक के दो पुरस्कारों पर अपना नाम दर्ज कराया है. ‎फिल्म “बधाई हो” के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निमार्ता ने फेसबुक के मोर टुगेदर अभियान के लिए “पूजा दीदी” नामक एक विज्ञापन-फिल्म के लिए पुरस्कार हासिल किया. इस विज्ञापन में सोशल मीडिया (Media) की ताकत और लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लोगों की मदद करने के तरीके को दिखाया गया है. शर्मा ने फिल्म क्राफ्ट श्रेणी में डायरेक्शन के लिए गोल्ड जीता है. टैपरोट डेंटसु द्वारा लिखे गए विज्ञापन को अच्छी पटकथा के लिए गोल्ड मिला है. अमित शर्मा ने कहा कि वह इस पुरस्कार के लिए शुक्रगुजार है. उन्होंने कहा, “इस विज्ञापन-फिल्म का उद्देश्य लोगों के दिलों में आशा और खुशी लाना था और मुझे लगता है कि उन्होंने ऐसा किया.

मान्यता दत्त की मराठी फिल्म ‘बाबा’ को मिले 3 फिल्मफेयर पुरस्कार

मराठी फिल्म ‘बाबा’ ने फिल्मफेयर अवार्डस में बड़ी जीत हासिल की है. मान्यता दत्त प्रोडक्शन के वेंचर ने प्लेनेट मराठी फिल्मफेयर अवार्डस, 2020 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ कहानी और सर्वश्रेष्ठ फिल्म क्रिटिक्स जैसे 3 फिल्मफेयर पुरस्कार अपने नाम कर लिए हैं. मान्यता दत्त ने कहा, “एक फिल्म के रूप में बाबा मेरे दिल के बहुत करीब हैं, क्योंकि यह फिल्म संजय दत्त प्रोडक्शंस की पहली क्षेत्रीय परियोजना को भी चिह्न्ति करती है. हमें मिले प्यार और प्रशंसा के लिए आभार व्यक्त करना चाहती हूं. सबसे बड़ा सम्मान उस टीम को जाता है, जिसने अपने क्राफ्ट के साथ कहानी को जीवंत करने के लिए बहुत मेहनत की है.” उन्होंने आगे कहा, “ऐसे क्षण हमें अच्छा काम करने और अपने काम के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते रहने के लिए प्रोत्साहित करते हैं.” फिल्म ‘बाबा’ ने केवल मान्यता को ही नहीं, बल्कि भारत को भी गर्व महसूस करवाया है, जब वह गोल्डन ग्लोब के लिए नामित होने वाली पहली मराठी फिल्म बन गई और प्रतिष्ठित समारोह में प्रदर्शित की गई थी.

 

 

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *