नाबालिगा से छह दरिंदो ने किया दुष्कर्म


जयपुर (jaipur). बलात्कार की घटनाओं पर सरकार (Government) का पुलिस (Police) महकमा जितनी शक्ति से काबू करना चाहता है पर बलात्कार की घटनाएं दिन प्रतिदिन हो रही है. ऐसा ही एक राजस्थान (Rajasthan) के टोंक कस्बे का सामने आया है जहां छह दरिंदो ने एक नाबालिग को पूरी रात अपनी हवस का शिकार बनाया है वहीं पीडिता की मां ने पुलिस (Police) थाने में मामला दर्ज करवाया है.

  NLC India accident : बॉयलर में विस्फोट से मरने वालों की संख्या 13 हुई, एक गंभीर

जानकारी के अनुसार, 6 युवकों ने नाबालिग का अपहरण कर रातभर बारी-बारी से मासूम के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया पीडि़ता के परिजनों ने लांबाहरिसिंह थाने में इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है. सूचना पर एसपी आदर्श सिद्धु ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और पीडि़त परिवार से जानकारी ली. साथ ही, अपराधियों को पकडऩे के लिए टीमे गठित कर दी. इसके बाद, पुलिस (Police) की टीमें आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है. वहीं, प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के साथ घिनौने अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.

  अमरनाथ यात्रा एक पखवाड़े के लिए 21 जुलाई से शुरू होगी

नाबालिग से गैंगरेप (Gangrape) करने के बाद, आरोपियों ने पीडि़त को जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए इधर, पीडि़ता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई. इसके बाद, परिजनों की मदद से मामले की शिकायत पुलिस (Police) को दी. आरोपी फिलहाल पुलिस (Police) गिरफ्त से बाहर है और जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस (Police) जगह-जगह दबिश दे रही है.

  मंत्री जल शक्ति ने जल जीवन मिशन के लिए सीएम योगी से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से की चर्चा

Check Also

दिल्ली या नोएडा कोर्ट में सरेंडर कर सकता है विकास दुबे

नई दिल्ली (New Delhi). कानपुर (Kanpur) में आठ पुलिस (Police) कर्मियों की हत्या (Murder) के …