स्मार्टफोन आईक्यू जेड3 जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा 55 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट

नई दिल्ली (New Delhi) . स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी आईक्यू बहुत जल्द अपने स्मार्टफोन आईक्यू जेड3 को लॉन्च कर सकता है. इस फोन का मॉडल नंबर सर्टिफिकेशन में वीवो वी2073ए है. इस फोन में हाल ही में 3सी ने सर्टिफाई किया है. 3सी लिस्टिंग के मुताबिक आईक्यू जेड3 में कंपनी 55 वॉट की फास्ट चार्जिंग ऑफर करेगी. इसके अलावा इस अपकमिंग फोन के बारे में कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है.

  सैमसंग एसी के 2021 रेंज के साथ लीजिए ठंडी और ताज़ी हवा का मज़ा

कंपनी अपनी झेड सीरीज को पिछले साल लॉन्च किया था और इस सीरीज का पहला स्मार्टफोन आईक्यू जेड 1 था. यह फोन 44 वॉट फास्ट चार्जिंग और 144 एचझेड के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. माना जा रहा है कि आईक्यू जेड3 पिछले साल लॉन्च हुए आईक्यू जेड 1का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है. फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.57 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और रिफ्रेश रेट 144एचझेड है. 8जीबी तक की एलपीडीडीआर 4x रैम और 256जीबी तक के स्टोरेज वाले इस फोन में मीडिया (Media) टेक डायमेंसिटी 1000+ एसओसी प्रोसेसर दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500एमएएच की बैटरी दी गई है और 44 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है.

  सैमसंग बेकर सीरीज़ माइक्रोवेव के साथ दीजिए अपने भीतर के मास्टर शेफ को उभरने का मौका

साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में आपको कनेक्टिविटी के लिए 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 4.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5एमएम हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन मिलेंगे. फोटॉग्रफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का टर्शिअरी लेंस मिलता है. सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *