Redmi Note-10 में मिलेगा स्नैपड्रैगन 678 प्रोसेसर, चार मार्च को लॉन्च होगा स्मार्टफोन


नई दिल्ली (New Delhi) . रेडमी नोट-10 सीरीज का इंतजार इस हफ्ते खत्म होने वाला है. कंपनी इस सीरीज के स्मार्टफोन्स को 4 मार्च को लॉन्च करने वाली है. रेडमी नोट 10 सीरीज पिछले कई दिनों से चर्चा में है और आए दिन इस अपकमिंग सीरीज के फीचर्स के बारे में नई जानकारियां सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में अब रेडमी नोट 10 से जुड़ी जो नई जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक फोन के ग्लोबल वेरियंट में कंपनी स्नैपड्रैगन 678 प्रोसेसर ऑफर करेगी.

  सैमसंग एसी के 2021 रेंज के साथ लीजिए ठंडी और ताज़ी हवा का मज़ा

लीक्स्टर जियोमी लीक्स पीएच ने इस अपकमिंग सीरीज के एक फोन रेडमी नोट 10 के रिटेल बॉक्स की फोटो को शेयर किया है. इसमें बॉक्स के साथ फोन को भी देखा जा सकता है. फोन की डिस्प्ले पर प्रटेक्टिव स्क्रीन लगी है. इस प्रिंटेड प्रटेक्टिव स्क्रीन में फोन के खास स्पेसिफिकेशन्स लिखे हैं. इसके मुताबिक रेडमी नोट 10 में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 678 प्रोसेसर लगा है.

  सैमसंग ने #PoweringDigitalIndia प्रतिबद्धता को किया और मजबूत; सैमसंग स्‍मार्ट स्‍कूल पहल के तहत 80 नए नवोदय स्‍कूलों में शुरू की सैमसंग स्‍मार्ट क्‍लासेस

स्नैपड्रैगन 678 एक 4जी प्रोसेसर है, जिसे क्वालकॉम ने पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया था. यह प्रोसेसर सन 2019 के रेडमी नोट 7 प्रो में मिलने वाले स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का अपग्रेडेड वर्जन है. फोन में मिलने वाले दूसरे फीचर्स की बात करें तो, इसमें 6.43 इंच का एएमओएलईडी.डिस्प्ले मिलेगा. फोटोग्राफी के लिए फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. लीक्स्टर ने फोन की जो फोटो शेयर की है, उसके मुताबिक रेडमी नोट 10 में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा मिलेगा.

  सैमसंग गैलेक्सी टैब भारत में एनीमिया को पूरी तरह खत्म करने के लिए कैसे कर रहे हैं हेल्थक्यूब की मदद

इसके अलावा फोन में एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक मैक्रो कैमरा भी मिलेगा. फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच बैटरी मिलेगी. फोन 33 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगा. फोन में ओएस कौन सा होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, माना जा रहा है कि कंपनी इसमें एंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर बेस्ड एमआईयूआई12 ऑफर कर सकती है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *