GBH जनरल हॉस्पीटल में अब तक पांच हजार को मिला उपचार

उदयपुर. जीबीएच जनरल हॉस्पीटल में 15 फरवरी तक आयोजित सर्जिकल चिकित्सा महाअभियान के तहत अब तक पांच हजार से अधिक रोगी लाभांवित हो चुके हैं. शिविर में मरीजों को सभी तरह की चिकित्सा सुविधा निःशुल्क उपलब्ध कराई जा रही है.

ग्रुप डायरेक्टर डॉ. आनंद झा ने बताया कि जीबीएच जनरल हॉस्पीटल बेडवास में 1 फरवरी से लगाए गए सर्जिकल चिकित्सा में अब तक पांच हजार से अधिक रोगी लाभांवित हो चुके हैं. इन रोगियों को शिविर में चिकित्सकीय परामर्श से लेकर भर्ती, ऑपरेशन और दवाइयां भी निःशुल्क उपलब्ध कराई गई हैं. यह शिविर 15 फरवरी तक आयोजित होगा.

  जिंक द्वारा जावर में उन्नत नस्ल गोवत्स प्रदर्शनी आयोजित

डॉ. आनंद झा ने बताया कि शिविर में बीते आठ दिन में करीब 32 रोगियों का विभिन्न बीमारी को लेकर ऑपरेशन किए गए. महिला संबंधित रोगों के लिए हॉस्पीटल के स्त्री एवं प्रसूती रोग विभाग में 21 महिलाओं को भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है.

डॉ. आनंद झा ने बताया कि यह शिविर आगामी 15 फरवरी तक जारी रहेगा जिसमें मरीजों का परामर्श, जरूरत होने पर भर्ती करके इलाज की सुविधा पूर्णतः निशुल्क उपलब्ध कराई गई है. प्रबंधन ने करीब 60 तरह की दवाइयां और 45 तरह की जांचें भी मरीजों के लिए निःशुल्क उपलब्ध कराई है.

  सांसद अर्जुन लाल मीणा द्वारा उदयपुर रेलवे स्टेशन पर कई यात्री सुविधाओं का लोकार्पण

Check Also

राजस्थान में बधिर बच्चों के माता-पिता के लिए जागरूकता सत्र आयोजित

हिन्दुस्तान जिं़क के जीवन तरंग जिं़क के संग कार्यक्रम से अब तक 800 से अधिक …