सोनाली सहगल ने किया बाउंस सलून एंड मेकओवर स्टूडियो का उद्घाटन

उदयपुर वासियों की खूबसूरती को निखरेगा बाउंस सलून : सोनाली

उदयपुर. प्यार का पंचनामा फ़िल्म फेम सोनाली सहगल ने रविवार को सुखाड़िया सर्कल स्थित शहर के सबसे बड़े बाउंस सलून एंड मेक ओवर स्टूडियो की दूसरी ब्रांच का उद्घाटन किया. अपनी पसंदीदा कलाकार को रूबरू देखने के लिए सलून के बाहर हजारो प्रशंसको की भीड़ उमड़ पड़ी. सोनाली ने भी अपने प्रशंसकों का दिल रखते हुए उनके साथ कई बातें की ओर जमकर सेल्फी ली.

बाउंस की संचालिका माया चौधरी ने बताया कि उदयपुर पहुंची सोनाली ने सलून का उद्घाटन करने के बाद सलून का अवलोकन किया और सलून की तारीफ करते हुए कहा कि बाउंस को बिल्कुल मेट्रो सिटी के बड़े ओर सुविधाजनक सलून की तरह बनाया गया है, यहाँ के प्रोफेशनल स्टाफ की सर्विस से बाउंस सलून की यह दूसरी ब्रांच भी जल्द ही सभी की पहली पसंद बन जायेगी. सलून पर उद्घाटन के दौरान लेकसिटी वासियों के लिये सभी तरह की सलून सर्विस पर 50 प्रतिशत डिस्काउंट दिया गया, लोगो ने भी इस ऑफर का लाभ उठाते हुए सलून की सेवाएं ली.

  लॉकडाउन के दौरान किसानों को परेशानी से बचाने के लिए अनेक उपाय: कृषि मंत्री तोमर

प्रशंसकों के साथ ली सेल्फी

उद्घाटन के बाद बाउंस के बाहर भव्य मंच पर अपने प्रशंसकों से मिलने पहुंची सोनाली का ढ़ोल नगाड़ो से स्वागत किया गया. सोनाली ने स्वागत सत्कार का आभार जताते हुए अपने प्रशंसकों के कई सवालों के जवाब भी दिए, इस दौरान चौधरी परिवार के द्वार सोनाली का गुलदस्तों से स्वागत किया गया. सोनाली करीब 40 मिनट अपने प्रशंसकों के साथ रही और उनसे काफी घुल मिल कर बात की. सोनाली के प्रशंसकों में ओर खास तौर से युवाओं में उनके साथ फोटो खिंचाने ओर सेल्फी लेने की होड़ सी लगी रही. सोनाली ने इस दौरान कहा कि झीलों की नगरी दुनिया की सबसे खूबसूरत सिटी है, और वह साल में एक बार यहां जरूर आती है. यहां की खूबसूरती उन्हें विशेष तौर से आकर्षित करती है. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी यह इच्छा है कि वह अपनी शादी उदयपुर में ही करें.

  उच्च न्यायालय ने यस बैंक से कहा, निजी कंपनी के खाते को फंसा कर्ज एनपीए घोषित नहीं करे

बाउंस सलून एंड मेक ओवर स्टूडियो की संचालिका माया चौधरी ने बताया कि अपने लुक को लेकर हमेशा क्रेजी रहने वाले उदयपुर राईटस को बाउंस सलून पर हर वो सुविधा मिलेगी जो मेट्रो सिटीज् मे मिलती है.  बाउंस पर आने वालें महिला – पुरूष, बॉयस और गर्ल्स के लिए यहां पूर्ण वातानुकूलित सलून मे मेकअप, हेयर कट, साडी रेपिंग, नेल आर्ट, आई मेकअप जैसी साज – श्रृंगार की हर सुविधा उपलब्ध रहेगी. महिलाओं के लिए खास तौर से हेयर स्टाईल, हेयर कट, ब्राईडल मेकअप, मेक ओवर, एयर ब्रश मेकअप, एचडी मेकअप, आई मेकअप और सभी तरह की सुविधाएं मिलेगी. बॉयज के लिए भी सभी तरह के हेयर कट, टेटू की सुविधा रहेगी.

  लॉकडाउन से ठहरी जिंदगी, मार्च में पेट्रोल बिक्री 17.6 प्रतिशत और डीजल की बिक्री 26 प्रतिशत घटी

कम्पनीज के ब्रांडेड प्रोडक्ट होंगे उपयोग

सैलून पर पूरे भारत के अलग- अलग राज्यों के 20 से भी ज्यादा दक्ष स्टाफ  द्वारा हेयर, मेकअप, आई मेकअप, नेल आर्ट, साडी रेपिंग आदि की सेवाएं दी जायेगी. इसके साथ ही सेलून पर टेम्प टू फॉर न्यूर्याक, मेक, क्राईलो, बॉबी ब्राउन और अन्य ब्रांडेड कम्पनीज के ऑरिजनल प्रोडक्टस का ही उपयोग किया जायेगा. खासतौर पर लॉरेल, वेला जैसी कंपनियों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ट्रेनिंग ले चुके हेयर टेक्नीशियन सैलून पर अपनी सेवाएं देंगे.

Check Also

पलायन करने वाले मजदूरों के स्वास्थ्य और प्रबंधन के हम एक्सपर्ट नहीं: सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली (New Delhi) . सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने मंगलवार (Tuesday) को कहा कि …