सोनी राजदान बोली 16-40 आयु वर्ग को पहले लगे टीका

दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर अपना बयान ‎दिया है. उन्होंने कहा ‎कि 16 से 40 वर्ष की आयु के लोगों को पहले कोविड-19 (Covid-19) के खिलाफ टीका लगवाना चाहिए, क्योंकि वे काम और अन्य उद्देश्यों के लिए बाहर जा रहे हैं. सोनी ने कहा ‎कि जब वास्तव में 16 से 40 आयु वर्ग के लोग बाहर जा रहे हैं और काम, बार, नाइट क्लब आदि में भी जा रहे हैं तो मुझे यह समझ नहीं आता कि इनलोगों को पहले कोविड वैक्सीन क्यों नहीं.” इस ट्वीट के माध्यम से राजदान ने महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) उद्धव ठाकरे को भी संबोधित किया. इससे पहले राजदान ने कोरोनावायरस पर अपने विचार साझा करते हुए ट्वीट किया था के “मुझे लग रहा है कि हम कभी भी इस चीज से छुटकारा नहीं पा रहे हैं. हमें किसी तरह अपने जीवन को बनाए रखने के लिए इसके साथ रहने का प्रबंधन करने की आवश्यकता है. टीका के बाद भी यह म्यूटेंट होने जा रहा है.”

  रणवीर-आलिया को लेकर लव स्टोरी ला रहे करन जौहर

“चिंता और आत्म खोज” पर ‎किताब लिख रहे समीर सोनी

अभिनेता समीर सोनी लेखक के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह चिंता और आत्म-खोज को लेकर “माई एक्सपेरिमेंट्स विद साइलेंस” नामक पुस्तक लिख रहे हैं. इस किताब को वर्ष 2021 में ही रिलीज किया जाएगा. इस किताब में सोनी दिल्ली में अपने अनुभवों, वाल स्ट्रीट में बिताए अपने कार्यकाल और बॉलीवुड (Bollywood) में गुजारे समय के अपने अनुभव के बारे में लिखेंगे. सोनी ने बताया ‎कि लंबे समय से, एक नोटबुक और एक कलम मेरे सबसे करीबी साथी रहे हैं. हर विचार या भावना जो मैं साझा नहीं कर सकता था वह मेरी डायरी में लिखी गई है. “माई एक्सपेरिमेंट्स विद साइलेंस” में मैंने गद्य और कविता के रुप में अपने अंदर छुपे विचारों को साझा किया है.

  सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर की अदाकारी से प्रभावित हुईं करीना

बॉक्सर की ट्रे‎निंग ले रहे फरहान अख्तर

अ‎भिनेता फरहान अख्तर जल्द ही आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म “तूफान” में नजर आने वाले हैं. इस ‎फिल्म में वह एक बॉक्सर की भूमिका ‎निभाएंगे. लोगों के बीच टीजर रिलीज के बाद से ही इस फिल्म ने जबरदस्त हलचल पैदा कर दी है. हाल ही में अ‎भिनेता ने 2 साल पहले का एक थ्रोबैक वीडियो साझा ‎किया है, ‎जिसमें उन्होंने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी थी. फिल्म में फरहान अख्तर डोंगरी से एक गुंडे की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे जो एक राष्ट्रीय मुक्केबाज बनने का सफर तय करता है. निस्संदेह, अभिनेता लंबे समय से इस किरदार के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं, यही वजह है कि उन्हें अपने द्वारा निभाये गए किरदारों के प्रति अपने समर्पण के लिए जाना जाता है.

कृति सेनन को लगने लगी “बीच और कॉकटेल” की जरूरत

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री कृति सेनन को “बीच और कॉकटेल” की जरुरत लगने लगी है. अब अ‎भिनेत्री गर्मियों के लिए तैयार हो गई हैं. हाल ही में कृति ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं. शेयर तस्वीरों में उन्होंने एक प्यारी सी नेकलाइन के साथ पोल्का डॉटेड ड्रेस और थाई हाई स्लिट्स पहनी हुई है. इस तस्वीरों में वह अपने बालों के साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं. शेयर तस्वीर के सा‎थ उन्होंने कैप्शन ‎लिखा ‎कि “गर्मी यहां है! अब बस एक समुद्र तट और कॉकटेल की जरूरत है.” अ‎भिनय की बात करें तो कृति के पास वर्तमान में पांच फिल्में हैं. मिमी की शूटिंग पूरी हो गई है और वह जल्द ही “बच्चन पांडे” से जुड़ जाएंगी. इसके अलावा ेअभिनेत्री ने वरुण धवन के साथ “भेड़िया” की शूटिंग शुरू कर दी है. वह “गणपत”, “आदिपुरुष” में भी दिखाई देंगी.

  अक्षय खन्ना करने जा रहे OTT पर डेब्यू

 

 

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *