हरभजन के साथ तस्वीर साझा कर प्रशंसकों के निशाने पर आये श्रीसंत

नई दिल्ली (New Delhi) . भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत सोशल मीडिया (Media) पर दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर करने के साथ ही प्रशंसकों के निशाने पर आ गये. प्रशंसकों ने उनसे पूछा कि थप्पड़ कांड याद है या भूल गये. दरअसल श्रीसंत ने अपने इंस्टाग्राम पर हरभजन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जो सोशल मीडिया (Media) पर काफी वायरल हो रही है. श्रीसंत और हरभजन की यह तस्वीर इसलिए भी ज्यादा चर्चाओं में हैं क्योंकि एक समय ऐसा भी रहा है जब श्रीसंत को हरभजन के कारण ही काफी अपमान झेलना पड़ा था. यह वाकया साल 2008 आईपीएल (Indian Premier League) का है तब हरभजन ने श्रीसंत को एक मैच के दौरान मैदान पर ही थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद श्रीसंत रोते हुए दिखे थे.

हालांकि वे बातें अब काफी पुरानी हो गयी हैं और ताजा तस्वीर से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है दोनों क्रिकेटर अब पहले की तरह ही एक बार फिर दोस्त बन गये हैं. दोनों की तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि वे दोनों इस समय यूएई में हैं, जहां इस समय टी-20 विश्व कप टूर्नामेंट खेला जा रहा है. श्रीसंत ने इस तस्वीर के साथ लिखा, लीजेंड हरभजन के साथ. इस तरह के एक महान आयोजन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. आपको बहुत सारा प्यार और सम्मान.’
इस तस्वीर में दोनों ही क्रिकेटर बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. श्रीसंत को हरभजन के साथ देखकर जहां कुछ प्रशंसक खुश हैं, तो वहीं कुछ प्रशंसकों ने उन्हें उनके थप्पड़ कांड की याद दिलाई है जबकि कई प्रशंसकों ने तो श्रीसंत को भज्जी से बचकर रहने की सलाह दी.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *